×

Baba Bageshwar: कौन है धीरेंद्र शास्त्री की होने वाली दुल्हनिया? लव और धमकी वाले लेटर के बाद मीडिया को बाबा ने दिया बड़ा अपडेट

Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि माता पिता ने आज्ञा दे दी है।

Snigdha Singh
Written By Snigdha Singh
Published on: 25 Dec 2023 8:14 AM GMT
Baba Bageshwar
X

Baba Bageshwar (Photo: Social Media)

Baba Bageshwar: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने चमत्कारों से लेकर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने ही रहते हैं। इस बार वजह है बाबा धीरेंद्र शास्त्री की शादी। दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि वह जल्द ही शादी करेंगे। उन्होंने कारण बताते हुए कहा कि कई बार प्रेम पत्र से लेकर धमकी भरे खत उनको मिलते हैं। कोई जान देने की धमकी देता है तो शादी का प्रस्ताव रखता है। इसलिए बाबा बागेश्वर अब शादी करने जा रहे हैं।

दरअसल, एक निजी मीडिया चैनल से बातचीक के दौरान धीरेंद्र शाश्त्री ने कहा कि मैंने माता जी से कह दिया है कि बहू खोज लें। इसके पीछे कारण बताते हुए कहा कि बीते दिनों कुछ पत्र आए, जिसमें धमकियां लिखी हैं। पत्रों में लिखा है कि अगर आप बारात लेकर नहीं आएंगे तो हम आत्महत्या कर लेंगे। आपके सिर पर मेरे नाम का सेहरा सजेगा। इतना ही नहीं बल्कि कई लड़कियां हैं, जो आत्महत्या तक की बातें भी कर रही हैं। बाबा बागेश्वर का कहना है कि हर दूसरे दिन इस तरह के पत्रों में मैं तंग आ चुका हूं। इसलिए शादी करने का निर्णय लिया है। जैसे ही कोई कन्या मिल जाती है, मैं शादी कर लूंगा। बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताया कि वह माता-पिता की आज्ञा और पसंद से ही शादी करेंगे। बाबा बागेश्वर की दुल्हन कौन होगी, ये उनकी मां तय करेंगी।

शिवरंजनी तिवारी ने भी शादी के लिए की थी पदयात्रा!

बाबा बागेश्वर से शादी के लिए एमबीबीएम छात्रा शिवरंजनी तिवारी ने संकल्प लिया था। छतरपुर की शिवरंजनी गंगोत्री से बागेश्वर धाम तक धीरेंद्र शास्त्री के साथ विवाह का संकल्प लेकर पदयात्रा शुरू की थी। हालांकि कुछ दिनों बाद शिवरंजनी की पदयात्रा को लेकर कई अलग अलग तरह की बातें सामने आईं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवरंजनी ने पिता और भाई का अपमान का बदला लेने के लिए यह यात्रा निकाली थी।

Photo: Social Media


जया किशोरी से जोड़ा गया नाम

बीते दिनों सोशल मीडिया में अफवाह थी कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और जया किशोरी शादी करने वाले हैं। हालांकि कथावाचकों ने इसे पूरी तरह खारिज करते हुए अफवाह बताया था। बाबा बागेश्वर ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है। यहां तक वह जया किशोरी से कभी मिले ही नहीं है। शादी करने की बात बेबुनियाद बताया है।

Photo: Social Media


Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story