राहुल के फैसले पर बोले बाजवा, 'मिशन 13' के लिये राज्य नेतृत्व को जवाबदेह ठहराएं

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने में नाकाम रहने पर विधायकों को जिम्मेदार ठहराने संबंधी पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का स्वागत करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा है कि हार के लिए अंत में राज्य नेतृत्व को ही जवाबदेह बनाया जाना चाहिए।

Dharmendra kumar
Published on: 25 April 2019 11:46 AM GMT
राहुल के फैसले पर बोले बाजवा, मिशन 13 के लिये राज्य नेतृत्व को जवाबदेह ठहराएं
X

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने में नाकाम रहने पर विधायकों को जिम्मेदार ठहराने संबंधी पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का स्वागत करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा है कि हार के लिए अंत में राज्य नेतृत्व को ही जवाबदेह बनाया जाना चाहिए।

पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के पूर्व अध्यक्ष बाजवा ने ट्वीट किया, "मैं मिशन 13 (पंजाब में सभी 13 सीटें जीतने के कांग्रेस के लक्ष्य) के लिये पंजाब के मंत्रियों, विधायकों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराने के राहुल गांधी जी और पार्टी आलाकमान के फैसले का स्वागत करता हूं।’’

यह भी पढ़ें...इस बार के चुनाव में नमो-नमो जपने वालों का सफाया हो जाएगा: मायावती

इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बुधवार को कहा था कि पंजाब में लोकसभा चुनाव के दौरान अपने अपने निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी के उम्मीदवारों को जीत दिलाने में नाकाम रहने वाले मंत्रियों को मंत्रिमंडल से हटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें...CJI केस: सुप्रीम कोर्ट का फैसला, रिटायर्ड जस्टिस पटनायक करेंगे साजिश की जांच

उन्होंने कहा था कि पार्टी उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित नहीं कर पाने वाले विधायकों को अगले विधानसभा चुनावों में टिकट भी नहीं दिया जाएगा।

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story