×

ठाकरे नहीं होते तो हिंदुओं को भी नमाज पढ़नी पड़ती : शिवसेना

शिवसेना इस समय अपनी सहयोगी बीजेपी की नाक में दम किए हुए है। कोई ऐसा दिन नहीं होता जब सेना की ओर से बीजेपी पर तंज ना कसा जाए। एक बार फिर शिवसेना ने कहा है, कुछ लोग पूछते हैं छत्रपति शिवाजी और बालासाहेब ठाकरे के स्मारक का क्या इस्तेमाल है? छत्रपति शिवाजी महाराज नहीं होते तो पाकिस्तान की सीमा तुम्हारी दहलीज तक आ गई होती और बालासाहेब ठाकरे नहीं होते तो हिंदुओं को भी नमाज पढ़नी पड़ता।

Rishi
Published on: 18 Jan 2019 8:58 AM GMT
ठाकरे नहीं होते तो हिंदुओं को भी नमाज पढ़नी पड़ती : शिवसेना
X

मुंबईः शिवसेना इस समय अपनी सहयोगी बीजेपी की नाक में दम किए हुए है। कोई ऐसा दिन नहीं होता जब सेना की ओर से बीजेपी पर तंज ना कसा जाए। एक बार फिर शिवसेना ने कहा है, कुछ लोग पूछते हैं छत्रपति शिवाजी और बालासाहेब ठाकरे के स्मारक का क्या इस्तेमाल है? छत्रपति शिवाजी महाराज नहीं होते तो पाकिस्तान की सीमा तुम्हारी दहलीज तक आ गई होती और बालासाहेब ठाकरे नहीं होते तो हिंदुओं को भी नमाज पढ़नी पड़ता।

ये भी देखें : यूपी में भी गरीब सवर्णों को मिलेगा 10% आरक्षण, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

पार्टी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर शिवाजी स्मारक का निर्माण रोक दिया है। यह बार-बार हो रहा है जिससे यह सवाल खड़ा हो गया है कि क्या सरकार स्मारक बनाने को लेकर गंभीर है महाराष्ट्र और केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार के सहयोगी दल ने कहा कि गुजरात में नर्मदा नदी के किनारे बिना किसी पर्यावरणीय या तकनीकी मुद्दे के सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा का सफलतापूर्वक निर्माण किया गया।

ये भी देखें :सपा और बसपा गठबंधन: योगी के गढ़ में दम दिखाने की बेचैनी

आपको बता दें, पार्टी के मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में ये सभी सवाल किए गए हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story