×

रक्षाबंधन पर बलूचिस्तान की बहन ने पीएम मोदी से मांगा ये खास तोहफा

रक्षाबंधन के मौके पर बलूचिस्तान की एक महिला करीमा बलूच ने पीएम मोदी को अपना और समस्त बलूच महिलाओं का भाई मानते हुए एक भावुक अपील की है। करीमा बलूच ने ट्विटर पर पीएम मोदी को संबोधित करते हुए एक मैसेज में कहा कि पीएम मोदी आप सभी बलूचवासियों की आवाज बने और हमें पाकिस्तान के चंगुल से आजाद कराने के लिए सामने आएं।

tiwarishalini
Published on: 19 Aug 2016 10:45 AM GMT
रक्षाबंधन पर बलूचिस्तान की बहन ने पीएम मोदी से मांगा ये खास तोहफा
X

नई दिल्ली: रक्षाबंधन के मौके पर बलूचिस्तान की एक महिला करीमा बलूच ने पीएम मोदी को अपना और समस्त बलूच महिलाओं का भाई मानते हुए एक भावुक अपील की है। करीमा बलूच ने ट्विटर पर पीएम मोदी को संबोधित करते हुए एक मैसेज में कहा कि पीएम मोदी आप सभी बलूचवासियों की आवाज बने और हमें पाकिस्तान के चंगुल से आजाद कराने के लिए सामने आएं।

बलूच स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन की चेयरपर्सन करीमा बलोच ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि वे बलोच नरसंहार, युद्ध अपराध और अंतरराष्ट्रीय फोरम मंच पर मानवाधिकार उल्लंघन के खिलाफ आवाज उठाएं।

यह भी पढ़ें ... PAK को बलूचिस्तान का आईना दिखाकर मोदी ने चला दी दुधारी तलवार

करीमा बलूच ने कहा कि रक्षाबंधन के मौके पर बलूचिस्तान की एक बहन आपको अपना भाई मानकर आपसे कहना चाहती हूं कि बलूचिस्तान के कितने ही भाई लापता हैं। पाकिस्तानी आर्मी के हाथों ये लापता हुए हैं या फिर मारे गए हैं। दूसरी ओर बलूचिस्तान की बहनें आज भी अपने उन भाईयों की राह तक रही हैं, उनका इंतजार कर रही हैं।

इतना ही नहीं करीमा बलूच ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए गुजराती में भी संदेश भेजा है और यही उम्मीद जताई है कि वह उनके मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मंच पर उठाएंगे। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही गिलगिट, बलूचिस्तान और पीओके का मुद्दा उठाया था। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से पीएम नरेंद्र मोदी ने इसका जिक्र किया था। जिसके बाद बलूच के लोगों ने वैश्विक स्तर पर बलूचिस्तान का मुद्दा उठाने को लेकर पीएम मोदी को धन्यवाद भी किया।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story