×

सावधान: अप्रैल में कोरोना होगा चरम पर, SBI की रिपोर्ट में बड़ा दावा

देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कोरोना महामारी की दूसरी लहर देश में 100 दिनों तक जारी रह सकती है।

Shraddha
Published on: 25 March 2021 12:55 PM GMT
सावधान: अप्रैल में कोरोना होगा चरम पर, SBI की रिपोर्ट में बड़ा दावा
X

Bank SBIreport photos (social media)

नई दिल्ली : कोरोना महामारी देश में दोबारा दस्तक दे चुकी है। फरवरी महीने से देश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। आपको बता दें कि इस संक्रमण में लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है। देश इस बार कोरोना महामारी से दूसरी लहर का सामना कर रहा है। बताया जा रहा है कि देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट जारी की है।

बैंक SBI ने कोरोना महामारी की बताई यह रिपोर्ट

देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर देश में 100 दिनों तक जारी रह सकती है। आपको बता दें कि यह 15 फरवरी से कोरोना के नए आंकड़ों पर गिनती कर रहा है। बैंक ने इस कोरोना की दूसरी लहर को 23 मार्च तक के केस के आधार पर इस कोरोना संक्रमण से 25 लाख आंकड़े हो सकते हैं।

कोरोना की दूसरी लहर

देश में कोरोना महामारी के केस दिन पर दिन बढ़ते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस महामारी से देश कोरोना की दूसरी लहर ने दस्तक दे दी है। देश की स्थिति काफी भयावह दिखती नजर आ रही है। एसबीआई ने एक रिपोर्ट जारी किया है जिसमें यह बताया जा रहा है कि कोरोना के केस 25 तक हो सकते हैं। इसके साथ उन्होंने बताया है कि कोरोना की दूसरी लहर अप्रैल महीने के दूसरे सप्ताह से देखने को मिल सकती है।



SBI bank photos (social media)



कोरोना के बढ़ते केस

एसबीआई ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि कोरोना महामारी के बढ़ते केसों को देखते हुए पिछले हफ्ते फ्रीक्वेंसी इंडिकेटर्स के आधार पर बिजनेस इंडेक्स रेट काफी गिरा है। कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए लॉकडाउन की स्थिति बन गई है। प्रतिबन्ध लगाने का असर अगले महीने से दिखना शुरू हो जाएगा। इसके साथ उन्होंने कहा कि टीकाकरण की रफ्तार को बढ़ाना ही कोरोना को कम करने का एक मात्र रास्ता है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story