×

Baramulla Encounter: बारामूला में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 3 पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद

Baramulla Encounter: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षा बलों ने 3 पाकिस्तानी आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इस कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गए।

aman
Written By aman
Published on: 25 May 2022 6:34 AM GMT (Updated on: 25 May 2022 6:45 AM GMT)
three pakistani terrorists killed and one policeman martyred in baramulla encounter jammu kashmir
X

बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच जारी फायरिंग (photo: social media )

Baramulla Encounter: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षा बलों ने तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इस कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गए।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन पाकिस्तानी आतंकवादियों को ढेर कर दिया। मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक सिपाही भी शहीद हो गया।

तलाशी के दौरान मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि, बारामूला के क्रीरी इलाके में नजीभात क्रॉसिंग पर आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिली। विशेष इनपुट से मिली सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। जिसके बाद, छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। जवाबी कार्रवाई में 3 आतंकवादी मारे गए।

भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

इस कार्रवाई में, तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया। मारे गए आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुए हैं।

आईजीपी कश्मीर ने किया ट्वीट

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया, कि 'पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। पुलिस के जवान तलाशी अभियान जारी रखे हुए हैं। इस एनकाउंटर पर आईजीपी कश्मीर ने एक ट्वीट भी किया है।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story