×

आम आदमी नोट के लिए परेशान, इस शादी पर खर्च किए जा रहे 100 करोड़ रुपए

By
Published on: 15 Nov 2016 8:40 PM GMT
आम आदमी नोट के लिए परेशान, इस शादी पर खर्च किए जा रहे 100 करोड़ रुपए
X

बेंगलुरुः एक तरफ आम आदमी बैंकों और एटीएम से चंद नोट निकलने की आस लगाए है और परेशान है। वहीं, कर्नाटक के पूर्व मंत्री जी. जनार्दन रेड्डी की बेटी की आज शादी है। खबरों के मुताबिक जनार्दन रेड्डी इसमें करीब 100 करोड़ रुपए खर्च करने जा रहे हैं। इनकम टैक्स विभाग की समारोह पर नजर है। खबरें ये भी हैं कि बीजेपी ने अपने नेताओं से कहा है कि वे समारोह से दूर ही रहें।

कौन हैं जनार्दन रेड्डी?

49 साल के जी. जनार्दन रेड्डी बीजेपी में रहे हैं। वह साल 2008 से 2011 तक कर्नाटक में मंत्री भी रहे। खनन के कारोबार से वह जुड़े हैं। खनन घोटाले में तीन साल जेल भी रहकर आए हैं। पिछले साल ही उन्हें जमानत मिली थी। रेड्डी परिवार का कहना है कि वह खर्चे के सभी बिल दिखाएगा। सभी पेमेंट चेक से किए गए हैं और किए जा रहे हैं। रेड्डी ने बताया है कि उन्होंने समारोह के लिए बेंगलुरु और सिंगापुर में प्रॉपर्टी गिरवी रखी है।

शादी इसी मंडप में होगी जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी

आलीशान तरीके से शादी

मीडिया के मुताबिक बेटी की शादी में रेड्डी करीब 100 करोड़ खर्च कर रहे हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्टों में इसे 500 करोड़ भी बताया गया है। दुल्हन ब्राह्मणी रेड्डी 17 करोड़ की साड़ी पहनेंगी। रेड्डी ने शादी के कार्ड में एलसीडी स्क्रीन लगवाया था। कार्ड खोलते ही परिवार के लोगों का वीडियो चलने लगता था।

शादी बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड में होगी। इसके लिए बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टरों ने विजयनगर स्टाइल के मंदिर के सेट बनाए हैं। शादी में 50 हजार गेस्ट के आने की बात कही जा रही है। इस दौरान खोजी कुत्ते और बम निरोधक दस्ते भी तैनात रहेंगे।

शादी एलसीडी स्क्रीन वाला शादी का निमंत्रण पत्र

Next Story