×

बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता की मालदा में मिली लाश, जो दो दिन पहले हुआ था लापता

पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। मालदा में दो दिन से गायब बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिला है। इस वारदात के साथ ही बंगाल की राजनीतिक लड़ाई में तल्खी और बढ़ गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 12 Jun 2019 3:38 AM GMT
बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता की मालदा में मिली लाश, जो दो दिन पहले हुआ था लापता
X

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। मालदा में दो दिन से गायब बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिला है। इस वारदात के साथ ही बंगाल की राजनीतिक लड़ाई में तल्खी और बढ़ गई है। आज यानी बुधवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी का विरोध प्रदर्शन भी है। बीजेपी बंगाल पुलिस मुख्यालय का घेराव करने वाली है।

यह भी देखें... एफ-32 के यात्रियों के परिजन क्यों नहीं कर पा रहे मलबा मिलने की खबर पर यकीन

बीजेपी कार्यकर्ता आशीष सिंह मालदा से दो दिन पहले लापता हुआ था। उसकी लाश इंग्लिश बाजार पुलिस स्टेशन के बाधापुकुर में मिली है। इलाके में लोकप्रिय रहे आशीष के शरीर पर घाव के निशान हैं। माना जा रहा है कि आशीष की हत्या की गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आशीष की लाश मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता ने पुलिस को घेर लिया है और ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है।

यह भी देखें... जम्मू-कश्मीर: बारामूला के सोपोर में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

आशीष की हत्या का मामला बीजेपी आज कोलकाता में भी उठाएगी। लाल बाजार मार्च के दौरान बीजेपी के आला नेता इस मामले में कार्रवाई की मांग करेंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story