×

Bengal Violence: बंगाल में खूनी खेल जारी, चुनाव के बीच टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या

Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jugul Kishor
Published on: 8 July 2023 1:49 AM GMT (Updated on: 8 July 2023 2:48 AM GMT)
Bengal Violence: बंगाल में खूनी खेल जारी, चुनाव के बीच टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Bengal Violence: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक हथियार बंद बदमाशों ने टीएमसी कार्यकर्ता बाबर अली की हत्या कर दी। हत्या की वारदात मुर्शिदाबाद जिले के बेलडांगा थाना क्षेत्र के कापासाडां इलाके में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान बाबर अली के रूप में हुई है। मृतक को पहले घायल अवस्था में बहरामपुर के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कूचबिहार में CPIM कार्यकर्ता को मारी गोली

बंगाल के कूचबिहार जनपद में कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी अंसार अली के चाचा और सीपीआईएम कार्यकर्ता हफीजुर रहमान ( रफीक) को गोली मार दी गई है, ये घटना जनपद के महेश्वर ग्राम में हुई है। सीपीआईएम कार्यकर्ता को तत्काल नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए मतदान शुरू

बता दें कि पश्चिम बंगाल में हिंसा के बीच पंचायत चुनाव में 73 हजार से अधिक सीटों पर मतदान शनिवार सुबह (7 जुलाई) को शुरू हो गया है। मतदान को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसके बावजूद राज्य में लगातार हिंसा की घटनाएं हो रही हैं।

राज्य में अब तक 17 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में बीते आठ जून को पंचायत चुनाव की घोषणा की गई थी, उसी दिन से हिंसा जारी है। उसके बाद से लगातार बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं। अब तक राज्य में 17 लोगों की मौत हो चुकी है। बीते दिन ही शुक्रवार (6 जुलाई) पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जनपद में भारतीय जनता पार्टी के चार कार्यकर्ताओं को गोली मारी गई थी, जिसमें तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत हो गई थी, जबकि एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसके अलावा कल ही यानी कि शुक्रवार को मुर्शिदाबाद के रानीनगर में कांग्रेस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story