×

सांसद बनी बंगाली एक्ट्रेस Mimi और Nusrat, संसद के सामने किया ये, हो रही ट्रोल

लोकसभा चुनाव 2019 में इस बार सिनेमा जगत के कई पॉपुलर चेहरे भी चुनावी मैदान में उतरे। कुछ सितारों ने जीत दर्ज की तो कुछ को हार का सामना करना पड़ा।

Vidushi Mishra
Published on: 28 May 2019 9:49 AM GMT
सांसद बनी बंगाली एक्ट्रेस Mimi और Nusrat, संसद के सामने किया ये, हो रही ट्रोल
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में इस बार सिनेमा जगत के कई पॉपुलर चेहरे भी चुनावी मैदान में उतरे। कुछ सितारों ने जीत दर्ज की तो कुछ को हार का सामना करना पड़ा। ऐसे ही दो पॉपुलर अभिनेत्रियां इस समय सुर्खियां बटोर रही हैं और वो नाम है बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्रियों- मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां का।

यह भी देखें... बांग्लादेश ने टास जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया

इन दोनों अभिनेत्रियों ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के टिकट पर इस लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की और सांसद बनीं। मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इन दोनों अभिनेत्रियों की वायरल तस्वीरों पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

यह भी देखें... ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों ने वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड को छुपा रूस्तम बताया

मिमी चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से चुनाव में जीत हासिल की और नुसरत जहां ने बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत हासिल की है। मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।



मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों और टेलीवीजन जगत का जाना पहचाना नाम बन गई है। सिनेमा में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की है। मिमी चक्रवर्ती की डेब्यू फिल्म 'बपी बारी जा' थी, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी। उन्होंने कई शो में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। मिमी चक्रवर्की का जन्म जलपाईगुड़ी में हुआ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story