×

कांग्रेस में मातम: दिग्गज नेता का हुआ निधन, शोक में डूबे कार्यकर्ता

कांग्रेस विधायक नारायण राव का बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया। कोरोना से पीड़ित नारायण राव की अस्पताल में हालत काफी नाजुक थी। जिसके चलते आज उनका निधन हो गया।

Newstrack
Published on: 24 Sep 2020 11:23 AM GMT
कांग्रेस में मातम: दिग्गज नेता का हुआ निधन, शोक में डूबे कार्यकर्ता
X
कांग्रेस विधायक नारायण राव का बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया। कोरोना से पीड़ित नारायण राव की अस्पताल में हालत काफी नाजुक थी।

बेंगलुरु। कांग्रेस विधायक नारायण राव का बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया। कोरोना से पीड़ित नारायण राव की अस्पताल में हालत काफी नाजुक थी। जिसके चलते आज उनका निधन हो गया। बुधवार को अस्पताल के निदेशक डॉ मनीष राय ने विधायक नारायण राव के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि राव को गंभीर रूप से कोविड-19 संक्रमण होने के बाद 1 सितंबर को मणिपाल अस्पताल में भर्ती किया गया था।

कई अंगों का काम करना बंद

नारायण राव के स्वास्थ्य के बारे में बुधवार को डॉ राय ने कहा, “अभी वह बहुत नाजुक स्थिति में हैं और उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है। उन्हें वेंटिलेटर और डायलिसिस समेत कई प्रणालियों पर रखा गया है।” आगे उन्होंने कहा कि डॉक्टरों का एक दल राव की हालत पर निगरानी रख रहा है। लेकिन आज उनका संक्रमण की वजह से निधन हो गया।

Congress MLA Narayan Rao फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...कांपे सारे अपराधी: नहीं बच पाया अंडरवर्ल्ड डॉन भी, जेल में मचा हड़कंप

48 वर्षीय नेता मनीष सिसोदिया

दूसरी तरफ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोरोना संक्रमित होने की वजह से बुधवार को सरकारी लोक नायक अस्पताल(LNJP Hospital) के आईसीयू(ICU) में भर्ती कराया गया।

सीनियर अधिकारियों ने बताया कि आम आदमी पार्टी (AAP) के 48 वर्षीय नेता मनीष सिसोदिया को शरीर में ऑक्सीजन का स्तर घटने और बुखार की शिकायत के बाद शाम करीब 4 बजे सरकारी लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

ये भी पढ़ें...हंटर करेगा चीन का शिकार: दफन होंगे सारे हथकंडे, पीछे हटने को होगा मजबूर

Manish Sisodia फोटो-सोशल मीडिया

14 सितंबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

आपको बता दें कि दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की 14 सितंबर को कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वो उसके बाद से ही होम आइसोलेशन में थे। अन्य अधिकारी ने कहा कि सिसोदिया को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है क्योंकि उनके शरीर का तापमान लगातार थोड़ा अधिक था और ऑक्सीजन का स्तर थोड़ा घट गया था।

स्वास्थ्य का हाल बताते हुए उन्होंने कहा कि डॉक्टर उनकी स्थिति का आकलन कर रहे हैं, लेकिन गंभीर जैसी कोई बात नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि सिसोदिया की स्थिति अभी सामान्य है, लेकिन जरुरत पड़ने पर ऑक्सीजन सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें... लखनऊ में बारिश: लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, देखें तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story