×

आपको भी जानना है पड़ोसी का वाई-फाई पासवर्ड, ये 5 ऐप्स करेंगी आपकी हेल्प

By
Published on: 9 Oct 2016 6:30 AM GMT
आपको भी जानना है पड़ोसी का वाई-फाई पासवर्ड, ये 5 ऐप्स करेंगी आपकी हेल्प
X

wifi hacker apps

लखनऊ: आजकल तो लोगों की लाइफ में इंटरनेट उतना ही इम्पोर्टेन्ट हो गया है, जितनी कि ऑक्सीजन की जरूरत होती है। लोग चाहे कितना महंगा फोन क्यों न रख लें, लेकिन बिना इंटरनेट के उसकी वैल्यू ही नहीं होती है। पर कभी-कभी तो ऐसा होता है कि फोन तो होता है, लेकिन उसमें इंटरनेट पैक करवाने के पैसे नहीं होते हैं। ऐसे में लोग अपने दोस्तों का सहारा लेते हैं ताकि वाई-फाई की हेल्प से वह चैट कर सकें।

कई बार लोगों को पता होता है कि उनके आस-पड़ोस में वाई-फाई लगा हुआ है, लेकिन पासवर्ड पता न होने के कारण वह बेचारे कुछ नहीं कर पाते हैं। लोगों के मन में यही चलता रहता है कि काश किसी तरह वाई-फाई का पासवर्ड पता चल जाए। मगर बता दें कि वाई-फाई के पासवर्ड का पता लगाना, कोई आसान काम नहीं है।

यह भी पढ़ें...देखनी है फेसबुक पर दूसरों की हाइड फ्रेंड लिस्ट, तो अपनाएं यह आसान सी ट्रिक

लेकिन आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। हम आपके लिए कुछ ऐसे ऐप्स लेकर आए हैं, जिनकी हेल्प से आप अपने आस-पास की जगह के वाई-फाई के पासवर्ड को आसानी से जान सकते हैं। इससे आप नेट भी चला लेंगे और आपको वाई-फाई के लिए दूसरों से मिन्नतें भी नहीं करनी होंगी। जी हां, आज के टाइम पर कुछ भी इम्पॉसिबल नहीं है कई ऐसी ऐप्स भी हैं, जिनसे आप किसी का भी पासवर्ड आसानी से हैक कर सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है वाई-फाई का पासवर्ड पता लगाने की ऐप्स का नाम

wifi hacker

वाई-फाई हैकर: अगर आप अपने मोबाइल फोन में नेट चलाने की चाह रखते हैं, तो यह ऐप आपकी हेल्प करेगी। यह एक ऐसी ऐप है, जो बड़ी ही आसानी से किसी भी वाई-फाई के पासवर्ड को हैक कर लेती है। इसकी ऑटोमेटिक फंक्शनलिटी किसी भी प्रकार के वाई-फाई पासवर्ड को ब्रेक कर लेती है और इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए वाई-फाई का पासवर्ड क्रैक करने की दूसरी ऐप का नाम

wifi

हैक वाई-फाई पासवर्ड: यह ऐप तो पासवर्ड क्रैक करने में बहुत ही कम समय लेती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वाई-फाई का पासवर्ड क्रैक करने वाली इस ऐप को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए वाई-फाई का पासवर्ड हैक करने वाली तीसरी ऐप का नाम

wifi

वाई-फाई और रूटर पासवर्ड फाइंडर: वाई-फाई पासवर्ड का पता लगाने वाली यह ऐप ऑफलाइन मोड में काम करती है और आपको किसी भी वाई-फाई राउटर का कोई भी डिफॉल्ट पासवर्ड देती है।

यह भी पढ़ें...जल्दबाजी में नहीं किया है फेसबुक लॉग आउट, तो टिप्स से बचाएं अपनी प्राइवेसी

आगे की स्लाइड में जानिए वाई-फाई का पासवर्ड क्रैक करने की चौथी बेस्ट ऐप का नाम

wifi

हाऊ टू हैक वायरलेस नेटवर्क: वाई-फाई का पता लगाने वाली यह ऐप काफी खास है। इस ऐप को एक ट्यूटोरियल की तरह लिया जा सकता है। इस ऐप में आपको एथिकल हैकिंग टिप्स और ट्रिक्स सिखाई जाती हैं। साथ ही वाई-फाई प्रोटेक्शन के लिए बनाई गई सिक्योरिटी एल्गोरिथम को हैक करना सिखाया जाता है।

आगे की स्लाइड में जानिए वाई-फाई पासवर्ड हैक करने वाली 5वीं ऐप का नाम

wifi-password

वाई-फाई हैकर पासवर्ड सिम्युलेटर: वाई-फाई का पासवर्ड जानने के लिए लोग इस ऐप का खूब यूज करते हैं बता दें कि अगर वाई-फाई पासवर्ड डिफॉल्ट है, तो इस ऐप के द्वारा आसानी से अंदर लॉग-इन किया जा सकता है।

Next Story