×

Nupur Sharma Controversy: भीम सेना प्रमुख का विवादित बयान, बोले- नूपुर की जुबान काटने वाले को 1 करोड़ इनाम

Nupur Sharma Controversy: पैगम्बर पर सिवडित टिप्पणी करने के चलते भाजपा से निष्काषित नूपुर शर्मा ने सार्वजनिक रूप से अपने बयान के लिए माफी मांग ली है।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 9 Jun 2022 7:17 AM GMT
Nawab Satpal Tanwar statement on Nupur Sharma
X

नूपुर शर्मा - भीम सेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर (फोटो: सोशल मीडिया )

Nupur Sharma Controversy: भीम सेना प्रमुख (Bhim Army Chief ) नवाब सतपाल तंवर ने पैगम्बर पर विवादित टिप्पणी करने को लेकर भाजपा से निष्काषित पूर्व पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma Controversy ) को लेकर एक विवादित बयान दिया है। नवाब सतपाल तंवर (Nawab Satpal Tanwar) ने अब नूपुर शर्मा के खिलाफ धमकी भरे लहजे में विवादित टिप्पणी करते हुए सार्वजनिक रूप से नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को ₹1 करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि एक निजी टीवी डिबेट शो के दौरान पैगम्बर पर सिवडित टिप्पणी करने के चलते भाजपा से निष्काषित नूपुर शर्मा ने सार्वजनिक रूप से अपने बयान के लिए माफी मांग ली है लेकिन बावजूद इसके यह मुद्दा अधिक तेजी से बढ़ता जा रहा है।

भीम सेना के संस्थापक और प्रमुख नवाब सतपाल तंवर पहले भी अपने विवादित बयान और तल्ख रवैये को लेकर चर्चा का विषय रहा चुके हैं। ऐसे मे सतपाल तंवर द्वारा नूपुर शर्मा पर हमला बोलते हुए विवादित टिप्पणी का मामला जारी कानूनी प्रक्रिया के बीच आया है। आपको बता दें कि नूपुर शर्मा के इस विवादित बयान के चलते पार्टी द्वारा उनको निष्काषित करने और नूपुर शर्मा द्वारा सार्वजनिक माफी मांगने के बावजूद मामला तेजी से खिंचता नज़र आ रहा है। सभी विपक्षी दल इस मामले को लेकर भाजपा पर हमलावर नज़र आ रहे हैं।

नबी पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करना बेहद ही निंदनीय

नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को ₹1 करोड़ देने का ऐलान करने के बाद उन्होनें कहा कि नूपुर शर्मा ने देश में एक पूरे समुदाय का अपमान किया है, नूपुर शर्मा के विवादित बयान से पूरा मुस्लिम समुदाय आहत है। सतपाल तंवर ने आगे कहा कि नूपुर शर्मा द्वारा मुस्लिमों के धर्म गुरु यानी नबी पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करना बेहद ही निंदनीय है। इसी दौरान सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story