×

भोजपुरी एक्टर रवि किशन BJP में शामिल, कहा- PM मोदी के काम से प्रभावित हूं

aman
By aman
Published on: 19 Feb 2017 5:47 AM GMT
भोजपुरी एक्टर रवि किशन BJP में शामिल, कहा- PM मोदी के काम से प्रभावित हूं
X

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने रविवार (19 फरवरी) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में रवि किशन ने बीजेपी की सदस्यता ली। इस दौरान उनके साथ भोजपुरी फिल्मों के एक अन्य स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थे। गौरतलब है कि साल 2014 में रवि किशन कांग्रेस के टिकट से चुनाव लडे।

मनोज तिवारी ने किया था ऐलान

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा था कि रवि किशन रविवार को पार्टी में शामिल होंगे। इससे पहले रवि किशन पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की भी सराहना कर चुके हैं।

पीएम मोदी के काम से प्रभावित

पार्टी में शामिल होने के बाद रवि किशन ने कहा, 'वो पीएम मोदी के काम से प्रभावित हैं। उनके प्रयास से देश में अच्छा काम हो रहा है। इसी वजह से वो बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story