×

अब देखें BHU के रंगीन मिजाज ‘चौबे सर’ का वायरल वीडियो

Rishi
Published on: 25 Oct 2018 1:50 PM GMT
अब देखें BHU के रंगीन मिजाज ‘चौबे सर’ का वायरल वीडियो
X

वाराणसी : बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के जियोलॉजी डिपॉर्टमेंट के चर्चित प्रोफेसर एसके चौबे की रंगीन मिजाजी का सबूत अब सामने आने लगा है। एजुकेशनल टूर पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोपी एसके चौबे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आरोपी प्रोफेसर एसके चौबे होटल के लॉन में छात्र-छात्राओं के साथ ठुमके लगा रहे हैं। सपना चौधरी के गाने तेरी आंखों का ये कागज पर प्रोफेसर साहब मस्ती में डूबे हुए है।

ये भी देखें : शारदा चिटफंड मामला: नलिनी चिदंबरम को राहत, SC ने ED के समन पर लगाई रोक

ये भी देखें : आइएनएक्‍स मीडिया मामले में दिल्‍ली हाईकोर्ट से पी चिदंबरम को 28 सितंबर तक राहत

ये भी देखें : कानपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, युवक की पिटाई का विडियो वायरल

ये भी देखें : IND vs WI: 3 वनडे मैचों के लिए टीम घोषित, शमी बाहर, बुमराह और भुवनेश्वर की वापसी

कैंपस में वायरल हो रहा है वीडियो

आरोपी प्रोफेसर एसके चौबे की रंगीन मिजाजी यही नहीं रुकी। समुद्र में नहाने के दौरान का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसके चौबे छात्र-छात्राओं के साथ समुद्र में नहा रहे हैं। इस दौरान वह छात्रों को बुला रहे हैं और लड़कियां उनसे बचने के लिए पानी की ओर जा रही हैं। प्रोफेसर चौबे से जुड़े ये दोनों वीडियो इन दिनों कैंपस में धड़ाधड़ वायरल हो रहे हैं। लोग चटखारे लेकर वीडियो देख रहे हैं और उसे वायरल कर रहे हैं।

लड़कियों से करते थे ‘गंदी बात’

अक्टूबर माह के पहले हफ्ते में डिपॉर्टमेंट के छात्रों का उड़िसा के पुरी में एजुकेशन टूर गया था। आरोप है कि इस दौरान प्रोफेसर एसके चौबे ने छात्राओं पर अश्लील कमेंट किए। टूर से लौटने के बाद छात्राओं ने प्रोफेसर की हरकतों की लिखित शिकायत कुलपति से की। बाद में जांच के बाद आरोपी प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया।

[playlist type="video" ids="283402"]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story