×

सेना पर बम धमाका: आतंकियों ने काफिले पर किया हमला, कांप उठा कश्मीर

कश्मीर से आतंकी हमले की बड़ी खबर आ रही है। बारामूला जिले में भारतीय सेना के काफिले पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस आतंकी हमले में ग्रेनेड सड़क के किनारे जा गिरा, जिससे भयानक विस्फोट हो गया।

Newstrack
Published on: 31 Aug 2020 10:31 AM GMT
सेना पर बम धमाका: आतंकियों ने काफिले पर किया हमला, कांप उठा कश्मीर
X
सेना के काफिल पर आतंकी हमला: ग्रेनेड से उड़ाने की आतंकी साजिश, कांप उठा कश्मीर

नई दिल्ली। कश्मीर से आतंकी हमले की बड़ी खबर आ रही है। बारामूला जिले में भारतीय सेना के काफिले पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस आतंकी हमले में ग्रेनेड सड़क के किनारे जा गिरा, जिससे भयानक विस्फोट हो गया। इस हमले में घाटी के 6 नागरिक बुरी तरह घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही आतंकी हमलावरों को पकड़ने के लिए जिले के आस-पास के इलाके में घेराबंदी कर दी गई है, साथ ही भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा सयुंक्त तलाशी अभियान चलाया गया है।

ये भी पढ़ें... आग से कांपी दुनिया: जल गए कई सारे जीव, अमेज़न के जंगलों में मचा हाहाकार

सेना के काफिले को निशाना बनाने की नापाक हरकत

उत्तरी कश्मीर में हुए आतंकी हमले की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि बारामुला के आजाद गुंज पुल के पास आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाने की नापाक हरकत की। लेकिन आतंकियों का निशाना चूकने की वजह से ग्रेनेड सड़क किनारे गिरा और विस्फोट हो गया। इस विस्फोट की जद में आने से 6 स्थानीय नागरिक घायल हो गए। जिनका इलाज जारी है।

Indian army search opertion सेना द्वारा सर्च ऑपरेशन (फोटो-सोशल मीडिया)

गौरतलब है कि भारतीय सुरक्षाबलों की तरफ से काफी दिनों से चलाए जा रहे ऑपरेशन से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। इसी अगस्त के महीने में सुरक्षाबलों ने कमराजीपोरा पुलवामा, क्रीरी बारामुला, मूल चित्रग्राम शोपियां, हंदवाड़ा के गनोपोरा क्रालगुंड क्षेत्र, किल्लूरा शोपियां, जडूरा, पुलवामा और पंथा चौक श्रीनगर में अलग-अलग मुठभेड़ों के दौरान 16 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है।

इसके साथ ही जम्मू संभाग इलाके राजोरी जिले में भी भारतीय सेना ने एक घुसपैठिए को मार गिराया गया था। लगातार आतकिंयों का खात्मा होने की वजह से आतंकी संगठन बौखलाएं हुए हैं। बता दें, 2020 के पहले आठ महीनों में करीब 161 आतंकी मार गिराए गए हैं।

ये भी पढ़ें...होगा तीसरा विश्वयुद्ध: तैयारियां चल रही तेजी से, चीन-अमेरिका-भारत होंगे समंदर में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story