बिहार: नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल का विस्तार, BJP-LJP को नहीं मिली जगह

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के कई विधायकों के सांसद बन जाने के बाद खाली हुए मंत्री पद भरने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज मंत्रिमंडल का विस्तार किया। मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी जेडीयू के 8 विधायकों को मंत्री बनाया।

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के कई विधायकों के सांसद बन जाने के बाद खाली हुए मंत्री पद भरने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज मंत्रिमंडल का विस्तार किया। मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी जेडीयू के 8 विधायकों को मंत्री बनाया। इनमें नरेंद्र नारायण यादव, श्याम रजक, अशोक चौधरी, बीमा भारती, संजय झा, रामसेवक सिंह, नीरज कुमार और लक्ष्मेश्वर राय के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें…2 जून: कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा,जानिए इन राशियों के साथ क्या होगा आज

इस बाबत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को इसकी जानकारी दी और रविवार सुबह 11. 30 बजे राजभवन में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई गई। लेकिन इस मंत्रिमंडल विस्तार में बीजेपी और एलजीपी के विधायकों को मंत्री नहीं बनाया गया है।

यह भी पढ़ें…साक्षी महाराज के बिगड़े बोल, कहा- दीदी कहीं हिरण्य कश्यप के खानदान की तो नहीं?

लेकिन, कहा जा रहा है कि मोदी कैबिनेट में जेडीयू के जगह नहीं मिली इसलिए नीतीश कुमार की कैबिनेट में बीजेपी वालों को जगह नहीं दी गई। ऐसी स्थिति में सवाल है कि क्या बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले फिर से दोस्ती में दरार आने वाली है?

यह भी पढ़ें…जाह्नवी की इस चीज को लेकर कैटरीना है परेशान, खुलकर दिया बयान