पटना के मॉल में लगी आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, करोड़ों के नुकसान की आशंका

पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित जीवी मॉल में शनिवार (20 मई) सुबह भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं।

Published by sujeetkumar Published: May 20, 2017 | 12:27 pm
Modified: May 20, 2017 | 12:29 pm

पटना: बिहार में राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित जीवी मॉल में शनिवार (20 मई) सुबह भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है।

संपत्ति के नुकसान की आशंका
पुलिस के मुताबिक आग सुबह करीब 4. 45 बजे लगी। बोरिंग रोड चौराहा पर स्थित इस मॉल में लगी आग ने देखते ही देखते चार मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने के बाद मॉल स्थित स्टोर्स पूरी तरह से जलकर राख हो गए। इस भीषण आग से करोड़ों रुपये की संपत्ति के नुकसान की आशंका है।

क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फिर दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। आग बुझाने का काम जारी है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उल्लेखनीय है कि इस मॉल से कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप स्थित है। आग लगने की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति है।

सौजन्य- आईएएनएस

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App