×

बिहार: पटना-मोकामा पैसेंजर बनी 'द बर्निंग ट्रेन', 4 बोगियां पूरी तरह खाक

aman
By aman
Published on: 10 Jan 2018 7:37 AM GMT
बिहार: पटना-मोकामा पैसेंजर बनी द बर्निंग ट्रेन, 4 बोगियां पूरी तरह खाक
X
बिहार: पटना-मोकामा पैसेंजर बनी 'द बर्निंग ट्रेन', 4 बोगियां पूरी तरह खाक

पटना: बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के मोकामा स्टेशन पर बुधवार (10 जनवरी) तड़के खड़ी पटना-मोकामा पैसेंजर ट्रेन में आग लगने से चार यात्री डिब्बे (बोगी) जल गए। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, कि 'पटना-मोकामा मेमू पैंसेंजर ट्रेन मोकामा स्टेशन पर सेंटिंग लाइन में खड़ी थी, तभी अचानक उसमें आग लग गई। इस दुर्घटना में ट्रेन के चार यात्री डिब्बे पूरी तरह जल गए।'

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य सूचना जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया, कि 'इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन दस्ते की टीम ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।' उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पहली नजर में असामाजिक तत्वों द्वारा ट्रेन के डब्बे में आग लगाने की आशंका जताई जा रही है। बिहार के दानापुर मंडल के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story