×

Bihar Girl Viral Video: सुरली आवाज की मल्लिका है ये समस्तीपुर की लड़की, इंडियन आइडल से निकाले जाने पर टूटा दिल

Samastipur Girl Viral Video: समस्तीपुर की रहने वाली सुप्रिया कुमारी इंडियन आइडल 13 के लिए ऑडिशन देने गई थीं, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 5 Sep 2022 10:03 AM GMT
X

Samastipur Girl Viral Video

Samastipur Girl Viral Video: समस्तीपुर की बेटी सुप्रिया कुमारी इंडियन आइडल (Indian Idol) में रिजेक्ट कर दिया गया। वह इस रिजेक्शन को बर्दाश्त नहीं कर पाई। ऑडिशन रूम के बाहर निकलते ही रो पड़ी। उसका यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों को उसकी आवाज खूब भा रही है। सुप्रिया का कहना है कि उसे इस बात की निराशा है कि बिना गलतियों के बारे में बताए बाहर कर दिया गया। सुप्रिया ने कहा कि वह हार नहीं मानेगी, फिर से ट्राइ करेगी।

बता दें कि 20 वर्षीय सुप्रिया कुमारी विद्यापतिनगर के मनियारपुर गांव निवासी विमल कुमार राय की बेटी है। वह BA पार्ट-2 की छात्रा है। इंडियन आइडल-13 में ऑडिशन देने 17 जुलाई को गुवाहाटी गई थीं। ऑडिशन में सुप्रिया को बुलाया गया। जज के सामने सुप्रिया ने 60 के दशक की फिल्म गाइड का गाना "पीया तोहसे नयना लागे रे" गाया। लेकिन जजों को उसका गाना पसंद नहीं आया। और रिजेक्ट कर दिया।

बिना गलती बताए कर दिया रिजेक्ट

बातचीत करने पर सुप्रिया ने बताया कि गुवाहाटी में ऑडिशन देने पहुंची थी। वहां 10-10 लोगों की टीम बनाई गई। एक-एक कर सबने जज के सामने गाना गया। जज ने उसका भी गाना सुना। उससे एक और गाना को गाने को कहा। इसके बाद परिजन और खुद के बारे में पूछताछ की। इसी दौरान एक जज ने उसे जाने के लिए कह दिया। सुप्रिया का कहना है कि जब वह बाहर आ गई तो उसके सहित कई लोगों का नंबर लेकर अनाउंस किया गया कि आप घर जा सकते हैं।

सुप्रिया कुमारी ने बताया कि ने बताया कि क्लास 2 से ही सिगिंग सीख रही है। पहले उसे उसकी मां ने गाना सिखाया। इसके बाद उसने गाने की ट्रेनिंग ली। वह सुबह 4 बजे उठकर हर रोज रियाज करती है। आसपास के लोग सुप्रिया की आवाज को खूब पंसद करते हैं। सुप्रिया के पिता किसान हैं।

Shreya

Shreya

Next Story