×

खुशखबरी: इस बैंक में निकली बंपर वैकेंसी, बिहार के इन जिलों में होगी भर्ती

जानकारी के मुताबिक सासाराम, पाटलिपुत्र, भागलपुर, गोपालगंज, औरंगाबाद, बेतिया, आरा, रोहिका, सीतामढ़ी, नवादा, पूर्णिया में कुल 181 पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति होगी।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 1:30 PM GMT
खुशखबरी: इस बैंक में निकली बंपर वैकेंसी, बिहार के इन जिलों में होगी भर्ती
X
खुशखबरी: इस बैंक में निकली बंपर वैकेंसी, बिहार के इन जिलों में होगी भर्ती

पटना: बैंक आवेदकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि बिहार में 11 जिलों में बैंक की भर्ती निकली है। यह वैकेंसी राज्य के बिहार स्टेट कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड ने निकाली है। बता दें कि BSCB ने असिस्टेंट (मल्टी-पर्पस) के रिक्त पदों भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है।

किन पदों पर होगी भर्ती

बता दें कि आवेदन की प्रक्रिया 9 मार्च 2021 से शुरू कर दी गई है। यह भर्ती राज्य के 11 जिलों के सहकारी बैंकों के लिए होगी। जानकारी के मुताबिक सासाराम, पाटलिपुत्र, भागलपुर, गोपालगंज, औरंगाबाद, बेतिया, आरा, रोहिका, सीतामढ़ी, नवादा, पूर्णिया में कुल 181 पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति होगी, जबकि बिहार स्टेट कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (BSCB) में कुल 19 पदों पर भर्ती ली जाएगी।

आवेदन शुल्क

सामान्य, ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवार- 750 रुपये

एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवार- 550 रुपये

BSCB

ये भी पढ़ें... Bengal में गरजे Yogi: जो भगवान राम से अलग करने की करेगा कोशिश, वह होगा बाहर…

आयु सीमा

अगर बात करें आवेदन करने की आयु सीमा की, तो बता दें कि इस आवेदन को अप्लाई करने वाले आवेदकों की आयु 21 वर्ष से 33 वर्ष तक तय की गई है।

योग्यता

बता दें कि इस आवेदन को अप्लाई करने के लिए आवेदक को मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्तानक पास करना आवश्यक है। साथ ही आवेदक को कंप्यूटर की भी जानकारी होना अनिवार्य है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story