×

लोकसभा चुनाव : BJP-AIADMK के साथ आई एक्टर विजयकांत की DMDK

तारीखों के ऐलान के बाद चुनावी समर में कूदने के लिए दलों ने तैयारी तेज कर दी है। गठबंधन-महागठबंधन तेजी से जमीन पर आने लगे हैं। तमिलनाडु में एक्टर विजयकांत की पार्टी डीएमडीके ने एआईएडीएमके-बीजेपी-पीएमके गठबंधनमें शामिल हो गया है। डीएमडीके को चार सीटें मिली हैं।

Rishi
Published on: 11 March 2019 6:37 AM GMT
लोकसभा चुनाव : BJP-AIADMK के साथ आई एक्टर विजयकांत की DMDK
X

नई दिल्ली : तारीखों के ऐलान के बाद चुनावी समर में कूदने के लिए दलों ने तैयारी तेज कर दी है। गठबंधन-महागठबंधन तेजी से जमीन पर आने लगे हैं। तमिलनाडु में एक्टर विजयकांत की पार्टी डीएमडीके ने एआईएडीएमके-बीजेपी-पीएमके गठबंधनमें शामिल हो गया है। डीएमडीके को चार सीटें मिली हैं।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव : नेता जी बोले- नहीं रखा गया रमजान और रोजे का ख्याल

डीएमडीके को ये चार सीटें एआईएडीएमके ने अपने कोटे से दी हैं। डीएमडीके नेता प्रेमलता ने कहा, तमिलनाडु में होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों में भी यह गठबंधन कायम रहेगा।

ये भी देखें : लोकसभा चुनाव: मित्रों! अपने वाले उम्मीदवार को इस बार पहचाना होगा और आसान

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story