×

मसाज पर घमासान: रेप का आरोपी निकला सत्येन्द्र जैन को मसाज देने वाला, बीजेपी का बड़ा आरोप

Satyendar Jain Massage: वीडियो सामने आने के बाद भारी फजीहत का सामना करने वाली आप ने सफाई पेश करते हुए कहा था कि मंत्री सत्येंद्र जैन को सर्जरी के बाद फिजियोथैरेपी दी जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 Nov 2022 5:19 AM GMT (Updated on: 22 Nov 2022 5:50 AM GMT)
Satyendar Jain Video viral
X

Satyendar Jain 

Satyendar Jain Massage: गुजरात विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ बीजेपी को कड़ी चुनौती देने उतरी आम आदमी पार्टी के लिए मंत्री सत्येन्द्र जैन का वायरल मसाज वीडियो गले की फांस बन चुका है। बीजेपी के साथ – साथ कांग्रेस पार्टी भी आप पर हमलावर है। इस बीच वीडियो में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का पैर दबा रहे शख्स के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। बीजेपी का कहना है कि जैन की मसाज करने वाला शख्स कोई फिजियोथैरेपिस्ट नहीं बल्कि रेप केस में बंद कैदी है।

दरअसल, वीडियो सामने आने के बाद भारी फजीहत का सामना करने वाली आप ने सफाई पेश करते हुए कहा था कि मंत्री सत्येंद्र जैन को सर्जरी के बाद फिजियोथैरेपी दी जा रही है। बीजेपी के आरोप के बाद अब आप की सफाई पर सवाल खड़े होने लगे हैं। उधर, तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्रों ने भी इसकी पुष्टि की है। वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम रिंकू है और वह नाबालिक से रेप के केस में तिहाड़ जेल में बंद है।

मसाज करने वाले शख्स पर लगी है पॉक्सो की धारा

तिहाड़ जेल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में मंत्री के पैरों की मालिश कर रहे शख्स का नाम रिंकू है। उस पर एक संगीन मामला दर्ज है। रिंकू पॉक्सो कानून की धारा 6 और आईपीसी की धारा 376,506 और 509 के तहत आरोपी है। बीजेपी ने इस पर आप से जवाब मांगा है। साथ ही जैन को किसी अन्य जेल में शिफ्ट करने की मांग की है।

कांग्रेस भी हुई हमलावर

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी भी दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला है। एक ट्वीट में कांग्रेस नेत्री ने लिखा, डूब मरो केजरीवाल - बच्चियों के बलात्कारियों से जेल में बंद अपने नेताओं की मालिश करवाओगे, फिर बड़ी बेशर्मी से उनके बचाव में तुम उतर आओगे।


बता दें कि शनिवार को लंबे समय से तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सेल का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें जैन अपने सिर और पैर की मसाज करवाते दिख रहे थे। बिस्तर पर पड़े टीवी के रिमोट और मिनिरल वॉटर के बोतल इस बात की गवाही दे रहे थे कि जेल के अंदर उनकी खूब खातिरदारी हो रही है। वीडियो सामने आने के बाद पूरी आम आदमी पार्टी अपने नेता के बचाव में कूद गई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story