×

AIADMK-PMK के साथ बीजेपी का गठबंधन, मिली पांच सीटें

तमिलनाडु में पीएमके और एआईडीएमके के साथ बीजेपी का गठबंधन हो गया है। इसमें बीजेपी को राज्य में लोकसभा की 5 सीटें दी गई हैं। गठबंधन के बारे में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल घोषणा की है।

Rishi
Published on: 19 Feb 2019 2:18 PM GMT
AIADMK-PMK के साथ बीजेपी का गठबंधन, मिली पांच सीटें
X

नई दिल्ली : तमिलनाडु में पीएमके और एआईडीएमके के साथ बीजेपी का गठबंधन हो गया है। इसमें बीजेपी को राज्य में लोकसभा की 5 सीटें दी गई हैं। गठबंधन के बारे में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल घोषणा की है।

ये भी देखें : ELECTION 2019: BJP 25 और शिवसेना 23 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

आपको बता दें, 2014 लोकसभा चुनाव में एआईएडीएमके ने तमिलनाडु में 39 में से 37 सीटें जीती थी। वहीं इस बार विपक्षी दल कांग्रेस के साथ गठबंधन करने में लगे हैं।

ये भी देखें : AIADMK-PMK गठबंधन से भड़के स्टालिन, कहा कुछ ऐसा

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शिवसेना 23 और बीजेपी 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। वहीं विधानसभा चुनाव में दोनों दल बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story