×

Urfi Javed: उर्फी के कपड़ों पर भिड़ी बीजेपी और एनसीपी, जानें क्या है मामला

Urfi javed: उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति में घमासान छिड़ गया है। सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी एनसीपी उर्फी के कपड़ों पर आमने-सामने हो गए हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 8 Jan 2023 10:12 AM GMT
Urfi Javed
X

Urfi Javed (Image: Social Media)

Urfi Javed: सोशल मीडिया सनसनी और अपने कपड़ों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाली उर्फी जावेद को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति में घमासान छिड़ गया है। सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी एनसीपी उर्फी के कपड़ों पर आमने-सामने हो गए हैं। अभी तक इस पर राज्य स्तर के नेताओं के द्वारा बयानबाजी हो रही थी। लेकिन अब बड़े नेताओं की भी इसमें एंट्री हो गई है। उर्फी के कपड़ों की आलोचना करने वाली बीजेपी पर एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले ने जोरदार हमला बोला है।

सुप्रिया सुले ने देवेंद्र फडनवीस पर निशाना साधा

सुप्रिया सुले ने सीधे महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडनवीस को निशाने पर लिया है। सुले ने कहा, जब आप किसी महिला को निशाना बनाते हैं तो यह मत भूलिए कि वह किसी की बेटी है या बच्चा। ऐसी बात बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इसे रूकना चाहिए। बारामती से लोकसभा सांसद सुले ने कहा कि देवेंद्र फडनवीस को याद रखना चाहिए कि उनकी भी एक बेटी है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री से भाजपा द्वारा महिलाओं पर हो रही बयानबाजी को बंद करने को कहा है।

बीजेपी नेता ने उर्फी के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत

महाराष्ट्र बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने पिछले दिनों राज्य महिला आयोग में उर्फी जावेद के कपड़ों पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। महिला आयोग द्वारा इस दिशा में कोई कदम न उठाए जाने से नाराज होकर वाघ ने मुंबई पुलिस में उर्फी के खिलाफ नई शिकायत दर्ज करा दी।

महिला आयोग द्वारा कोई एक्शन न लिए जाने से नाराज बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने आयोग को निष्क्रिय बताते हुए उस पर जमकर हमला बोला था। आयोग की अध्यक्ष फिलहाल एनसीपी नेत्री रूपाली चाकणकर हैं। इसलिए मामला बीजेपी बनाम एनसीपी हो गया। चाकणकर ने वाघ पर पलटवार करते हुए कहा, महिला आयोग को क्या करना है, यह किसी और को बताने की जरूरत नहीं है। कपड़ा एक निजी पसंद है। आयोग इन सब पर अपना समय बर्बाद नहीं कर सकता। उन्होंने महिला आयोग पर की गई टिप्पणी को लेकर चित्रा वाघ को नोटिस भेजकर दो दिन में जवाब मांगा है।

उर्फी ने चित्रा पर किया था पलटवार

उर्फी जावेद ने पिछले दिनों चित्रा वाघ को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। मुंबई पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले वाघ पर जोरदार पलटवार करते हुए उन्होंने कहा था, यह वही महिला है, जब वो एनसीपी में थी, तो संजय राठौड़ की गिरफ्तारी के लिए चिल्ला रही थी। फिर उसका पति रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था, अपने पति को बचाने के लिए वह बीजेपी में शामिल हो गई और उसके बाद संजय और चित्रा काफी अच्छे दोस्त बन गए। मैं भी बस बीजेपी ज्वाइन करने वाली हूं। तब हम सबसे अच्छे दोस्ते होंगे। इसके आगे उर्फी ने कहा था, ये लोग मुझे आत्मघाती बना रहे हैं, इसलिए या तो मैं खुद को मार लूंगी या मन की बात कहूंगी।

बता दें कि कई सेलिब्रेटी भी उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल की आलोचना कर चुके हैं। युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय जाने-माने लेखर चेतन भगत ने भी संकेतों में कहा था कि यंगस्टर्स को ऐसे फालतू रील्स देखने से बचना चाहिए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story