×

राहुल ने तोड़ी मर्यादा: 'सरेंडर मोदी' बयान पर मचा घमासान, भड़क गयी BJP

राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं ऐसा दुश्मन देश का नेता भी नहीं करता है।

Aradhya Tripathi
Published on: 21 Jun 2020 11:36 AM GMT
राहुल ने तोड़ी मर्यादा: सरेंडर मोदी बयान पर मचा घमासान, भड़क गयी BJP
X

नई दिल्ली: पूर्वी लद्दाख में भारत और चीनी सैनिकों के बीच हुई झड़प के बाद से राहुल गांधी लगातार सरकार पर हमला बोल रहे हैं। लेकिन पीएमओ की ओर से ये बयान सामने आने के बाद से कि कोई झड़प हुई ही नहीं और न कोई चीनी सैनिक अंदर आया। विपक्ष इसके बाद और हावी हो गया है। इस बीच राहुल गांधी ने एक बार फिर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी को नरेंद्र मोदी की जगह सरेंडर मोदी ही बता दिया। राहुल के इस बयान के बाद बीजेपी राहुल पर हमलावर हो गई है।

राहुल के सरेंडर मोदी पर बीजेपी हमलावर

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें सरेंडर मोदी कह डाला। लेकिन इस दौरान राहुल बाबा एक गलती भी कर गए। राहुल गांधी ने सरेंडर मोदी वाला ट्वीट करते समय इस ट्वीट में सरेंडर की स्पेलिंग ही गलत लिख दी है। जिसको लेकर भी राहुल लोगों के निशाने पर आ गए। वहीं भाजपा राहुल के प्रधानमंत्री को सरेंडर मोदी कहने पर हमलावर है। राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं ऐसा दुश्मन देश का नेता भी नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- चीन को मुंहतोड़ जवाब: भारतीय सैनिकों की शहादत पर बोले रचनाकार, कही ये बात

उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी की ओर से बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल राहुल गांधी कर रहे हैं वैसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल दुश्मन देश भी भारत के प्रधानमंत्री के लिए नहीं करता है। राहुल गांधी लगातार देश के प्रधानमंत्री और देश दोनों का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा राहुल गांधी सारी मर्यादा तोड़ रहे हैं।

पीएम मोदी पर लगातार हमलावर हैं राहुल

राहुल गांधी के इस बयान पर जम्मू-कश्मीर की भाजपा इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना ने भी पलटवार किया है। रविंदर रैना ने गांधी-नेहरू परिवार पर सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी के पूर्वजों ने चीन के सामने आत्मसमर्पण किया और राष्ट्र को पीछे कर दिया। इससे पहले राहुल गांधी ने लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर शनिवार को आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री ने भारतीय क्षेत्र चीन को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली: कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण प्रताप नगर इलाके में 11 गलियां सील

उन्होंने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रामकता के आगे भारतीय क्षेत्र को चीन को सौंप दिया है।' कांग्रेस नेता ने सवाल किया कि 'अगर यह भूमि चीन की थी तो हमारे सैनिक क्यों शहीद हुए? वे कहां शहीद हुए?'

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story