×

Delhi Liquor Scam Case: संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल पर हमलावर हुई बीजेपी, बोली – सरगना का भी नंबर आएगा

Delhi Liquor Scam Case: सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमले तेज कर दिए हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 5 Oct 2023 6:17 AM GMT (Updated on: 5 Oct 2023 6:28 AM GMT)
BJP attacked on Kejriwal govt
X

 BJP attacked on Kejriwal govt (Photo: Social Media)

Delhi Liquor Scam Case: चर्चित शराब घोटाले को लेकर दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी बैकफुट पर है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमले तेज कर दिए हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि सरगना अभी बाहर है। उसका नंबर भी आएगा। जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया था, एक साल में वो सभी जेल में हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल पर हंस रहे हैं। खुलेआम घोटाले करना और पकड़े जाने के बाद राजनीति करना आम आदमी पार्टी की फितरत है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के चेहरे पर तनाव साफ देखा जा सकता है। उनके डिप्टी सीएम जेल में हैं, स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं। ये वही लोग हैं, जो इंडिया अगेंस्ट करप्शन का नारा लगाकर सामने आए थे, अब भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

संबित पात्रा ने भी बोला हमला

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मनी लॉन्ड्रिंग की थी। पात्रा ने कहा कि गिरफ्तार किए गए कारोबारियों में से एक दिनेश अरोड़ा, जो कि अब सरकारी गवाह बन गए हैं, ने खुलासा किया कि 2020 में संजय सिंह ने उनसे मुलाकात की और कहा कि चुनाव नजदीक आ रहे हैं और उन्हें पैसे जमा करने की जरूरत है।

मनोज तिवारी बोले केजरीवाल तक भी आएगी आंच

दिल्ली से बीजेपी के सांसद और पूर्व प्रदेश प्रमुख मनोज तिवारी ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के तीसरे स्तंभ की गिरफ्तारी हुई है। ये आंच सत्येंद्र जैन से चलकर मनीष सिसोदिया और फिर संजय सिंह तक पहुंची है। मेरा मन कहता है कि ये बहुत जल्द अरविंद केजरीवाल के गिरेबान तक जाने वाली है। बता दें कि शराब नीति घोटाले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बाद संजय सिंह के रूप में दूसरी बड़ी गिरफ्तारी हुई है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story