×

MCD चुनाव: जीत पर बोले अमित शाह- दिल्ली की जनता ने आगे बढ़ाया BJP का विजयरथ

Rishi
Published on: 26 April 2017 6:34 AM GMT
MCD चुनाव: जीत पर बोले अमित शाह- दिल्ली की जनता ने आगे बढ़ाया BJP का विजयरथ
X

कोलकाता: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली एमसीडी चुनावों में मिली जीत के बाद कहा कि दिल्ली के इन नतीजों ने बीजेपी के विजयरथ को और आगे बढ़ाया है। इसके लिए दिल्ली की जनता का धन्यवाद करना चाहता हूं। देश ने हर तरह से पीएम मोदी को स्वीकारा है। दिल्ली की जीत इस बात का सबूत है। बता दें कि अमित शाह वेस्ट बंगाल के दौरे पर हैं।

यह भी पढ़ें...MCD RESULT LIVE: फिर ‘कमल’ खिलने से BJP मस्त, केजरीवाल की AAP पस्त

अमित शाह के मुताबिक, इन नतीजों ने यह बता दिया कि अब नकारात्मक और बहानेबाजी की राजनीति नहीं चलेगी। देश में तीन साल से मोदी सरकार चल रही है। दिल्ली की जनता ने मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज पर मुहर लगाई है। 2015 में केजरीवाल जी इसी ईवीएम से जीत कर आये थे लेकिन आज वो इसी ईवीएम पर सवाल उठा रहें है, क्यों ?

अमित शाह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें प्राप्त करके बंगाल की सबसे बड़ी पार्टी बनने का लक्ष्य लेकर हम आगे बढ़ रहें हैं। बंगाल में हर पांचवा व्यक्ति गरीबी रेखा के नीचे कार्य कर रहा है। तृणमूल के शासन में बंगाल विकास के पायदान में सबसे नीचे जा रहा है।

कथनी-करनी में अंतर बना हार का कारण: अन्ना

अन्ना हजारे ने कहा कि 'आप' की हार का उन्हें काफी अफसोस है। अरविंद केजरीवाल यह चुनाव जीत सकते थे, लेकिन कथनी और करनी में फर्क आ गया। इस पार्टी पर लोगों का भरोसा कम हुआ है। उन्होंने जो कहा वो किया नहीं। चुनाव आयोग ने स्पष्ट रूप से बताया था कि किसी को संदेह है तो हमारे सामने बताइए। जिन्होंने मशीन बनाई है, उन्हें भी बुलाएंगे। बाद में बोलने का क्या मतलब है?

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story