×

अखिलेश यादव की मौजदूगी में BJP की पूर्व विधायक समेत कई नेता सपा में शामिल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपस्थिति में शुक्रवार को विभिन्न दलों एवं संगठनों के प्रमुख नेताओं ने अपने सैकड़ो साथियों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और समाजवादी पार्टी की नीतियों, कार्यक्रम तथा अखिलेश यादव के नेतृत्व के प्रति आस्था व्यक्त की।

Dharmendra kumar
Published on: 9 Feb 2019 7:44 AM GMT
अखिलेश यादव की मौजदूगी में BJP की पूर्व विधायक समेत कई नेता सपा में शामिल
X

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपस्थिति में शुक्रवार को विभिन्न दलों एवं संगठनों के प्रमुख नेताओं ने अपने सैकड़ो साथियों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और समाजवादी पार्टी की नीतियों, कार्यक्रम तथा अखिलेश यादव के नेतृत्व के प्रति आस्था व्यक्त की। उन्होंने सन् 2019 के लोकसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी गठबंधन को विजयी बनाने का भी संकल्प लिया।

यह भी पढ़ें.....जहरीली शराब से मौत: मृतकों के परजिनों को 2-2 लाख देगी योगी सरकार

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बीजेपी के सहारनपुर देवबंद से पूर्व विधायक शशि बाला पुंडीर तथा हरदोई के पूर्व एमएलसी अवध कुमार सिंह बागी, राष्ट्रीय जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व महासचिव एवं किसान क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश कटियार, सामाजिक उद्योग व्यापार मण्डल, लखनऊ के अध्यक्ष रामबाबू रस्तोगी, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ के उपाध्यक्ष नदीम अंसारी, युवाशक्ति मोर्चा, बांदा के अमित शिवहरे तथा मुजफ्फरनगर के दीपक कुमार त्यागी 'बाबी' को उनके सैकड़ों साथियों सहित समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

यह भी पढ़ें.....अयोध्या में राम मंदिर पर बोले बाबा रामदेव, राम हिंदू ही नहीं मुस्लिमों के भी पूर्वज

पटेल ने आशा जताई है कि इन साथियों के आने से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी और सन् 2019 के चुनावों में भाजपा को बुरी तरह शिकस्त दी जा सकेगी।

यह भी पढ़ें.....मीडिया के माध्यम से संतों को किया जा रहा है बदनाम: अखिलेश्वरानन्द

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story