×

Asaduddin Owaisi: ज्यादा हिंदू वोट मिलने की वजह से जीत रही है भाजपा, असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin Owaisi: ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम समाज को ये बात समझनी चाहिए कि कांग्रेस से उनको रोमांस या इश्क अब खत्म कर देना चाहिए, क्योंकि कांग्रेस बीजेपी को हरा नहीं पाएगी।

Jugul Kishor
Published on: 10 Dec 2022 11:46 AM GMT (Updated on: 10 Dec 2022 11:48 AM GMT)
Asaduddin Owaisi
X

असदुद्दीन ओवैसी (Social Media)

Asaduddin Owaisi: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि ज्यादा हिंदू वोट मिलने की वजह से भारतीय जनता पार्टी जीत रही है। यही नहीं ओवैसी ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि मुस्लिम समाज को ये बात समझनी चाहिए कि कांग्रेस से उनको रोमांस या इश्क अब खत्म कर देना चाहिए, क्योंकि कांग्रेस बीजेपी को हरा नहीं पाएगी।

टीवी चैनल आज तक के एजेंडा आज तक कार्यक्रम में ओवैसी ने कहा कि मु्स्लिम समाज को नये विकल्प की तलाश करनी चाहिए। उन्होने कहा कि वह मुस्लिम समाज से एकतरफा मोहब्बत करते हैं, लेकिन मुसलमान कांग्रेस से मोहब्बत कर रहे हैं। वे समझते हैं कि इन्हे वहां से कुछ मिलेगा। लेकिन उन्हे कुछ नहीं मिलेगा। मुसलमानों के दिमाग में खामखां ये बात डाल दी गई है कि वे बीजेपी को हरा सकते हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी इसलिए जीत रही है क्योंकि उसे हिंदू वोट ज्यादा मिल रहा है। उन्होने कहा कि वह मरते दम तक मुसलमानों से मोहब्बत करेंगे। क्योंकि आशिक लोग याद रखते हैं कि कंसिंस्टेंसी की बुनियाद पर और अपनी मोहब्बत में कंसिस्टेंट हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस क्या कर रही थी। आपका नेता तो पूरे भारत में पैदल-पैदल फिर रहा है। उस पर भी हम जिम्मेदारी देंगे क्या। राहुल गांधी बाबा बनकर फिर रहे हैं। वो तो किसी ने अच्छा ही कहा है कि इनको हिमाचल नहीं बुलाया गया वरना वहां भी हार जाते।

लव जिहाद के बारे में सवाल पूछने पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लव में कभी जिहाद होता है और इसको कोई इसको परिभाषित नहीं कर सकता है। आगे कहा कि लोकसभा में हमने सवाल पूछा लेकिन इसको कोई परिभाषित नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि देश में बुनियादी मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहिए। यूनिफॉर्म सिविल कोड पर भाजपा लोगों को गुमराह कर रही है। सबसे ज्यादा तलाक किस धर्म में होते हैं आप आंकड़े देख लीजिए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story