×

BJP नेता का ममता सरकार पर गंभीर आरोप, कहा- यहां से शूटर बुलाकर करा रही हत्या

विजयवर्गीय ने कहा कि ममता सरकार अपने विरोधियों का सफाया करने के लिए बांग्लादेश से शूटर्स बुला रही है। इसके साथ उन्होंने आरोप लगाया कि आठ अक्टूबर को प्रदर्शनकारियों पर राज्य सरकार ने रसायन युक्त पानी फेंका था। इस पानी के कारण हमारे बहुत से कार्यकर्ता बेहोश हो गए थे।

Newstrack
Published on: 15 Oct 2020 6:25 AM GMT
BJP नेता का ममता सरकार पर गंभीर आरोप, कहा- यहां से शूटर बुलाकर करा रही हत्या
X
कैलाश विजयवर्गीय ने ये कहा कि सीएए को ईमानदार नीयत से पड़ोसी देशों से हमारे देश आए उत्पीड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए पारित किया था।

लखनऊ: पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बांग्लादेश से शूटर बुला रही हैं और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रही हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये सिर्फ आरोप नहीं हैं मेरे पास इसके सबूत हैं। बीजेपी महासचिव ने कहा कि मामले की सीबीआई जांच होगी, इसके सबूत अपने आप सामने आ जाएंगे।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता सरकार बांग्लादेश से शूटर बुला रही है और हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या करवा रही है। उनका कहना है कि ममता सरकार शूटर बुलवाकर हमला करवा सकती है। ममता बनर्जी ने कोरोना काल में प्रधानमंत्री के भेजे गए राशन को खा गईं। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोग टीएमसी नेताओं को मारते हैं। बम फेंकते हैं। सरकार के अंदर ही बंदरबाट है।

बीजेपी नेता का ममता सरकार पर गंभीर आरोप

विजयवर्गीय ने कहा कि ममता सरकार अपने विरोधियों का सफाया करने के लिए बांग्लादेश से शूटर्स बुला रही है। इसके साथ उन्होंने कहा कि आठ अक्टूबर को प्रदर्शनकारियों पर राज्य सरकार ने रसायन युक्त पानी फेंका था। इस पानी के कारण हमारे बहुत से कार्यकर्ता बेहोश हो गए थे।

ये भी पढ़ें…चीन का डर्टी गेम: भारत के खिलाफ उठाया सबसे खतरनाक कदम, सेना तैयार

राज्यपाल ने की सरकार की आलोचना

तो वहीं बुधवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक पत्र शेयर किया। उन्होंने बेलियाघाट विस्फोट की घटना को लेकर ममता सरकार की आलोचना की है। इसके साथ ही उन्होंने इस घटना को नागरिकों को पीड़ा देने वाला बताया।

West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान में हिन्दू लड़कियों के साथ खेला जा रहा गंदा खेल, छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल

राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने मानवाधिकार उल्लंघनों, राजनीतिक हिंसा और अन्य मुद्दे अलग-अलग मौकों पर राज्य सरकार के सामने उठाएं हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बीते 11 अक्तूबर को लिखे पत्र को शेयर किया। इस पत्र में उन्होंने राज्य में खराब होती कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर चिंता जताई थी।

ये भी पढ़ें…आज भयानक बारिश का अलर्ट: यहां मचेगी तबाही, आसमान से आएगा जलजला

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री से कदम उठाने की अपील की

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि गैरकानूनी बम बनाने, अपराधियों द्वारा हिंसा के मुद्दे को सरकार के सामने रखता रहा हूं। मनीष शुक्ला की हत्या हो गई और अब कोलकाता के बेलियाघाट में क्लब में बम विस्फोट की घटना हुई है। धनखड़ का कहना है कि उन्होंने मुख्यमंत्री से कदम उठाने की अपील की है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story