×

BJP नेता के घर आतंकी हमला, श्रीनगर में हुई फायरिंग, सिपाही हुआ शहीद

आज सुबह आतंकवादियों ने घाटी के नौगाम में भारतीय जनता पार्टी के नेता अनवर खान (Anwar Khan) के आवास पर हमला कर दिया है।

Shreya
Published on: 1 April 2021 7:21 AM GMT
BJP नेता के घर आतंकी हमला, श्रीनगर में हुई फायरिंग, सिपाही हुआ शहीद
X

BJP नेता के घर आतंकी हमला, श्रीनगर में हुई फायरिंग, सिपाही हुआ शहीद (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

श्रीनगर: इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर से सामने आ रही है, जहां पर बीजेपी नेता पर आतंकवादियों ने हमला किया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह आतंकवादियों ने घाटी के नौगाम में भारतीय जनता पार्टी के नेता अनवर खान (BJP leader Anwar Khan) के आवास पर हमला कर दिया है।

हमले में चोटिल पहरेदार ने तोड़ा दम

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि आतंकियों के हमले में एक पहरेदार ने गंभीर रूप से घायल होने के बाद दम तोड़ दिया है। हादसे से इलाके में सनसनी है। वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई है।

बारामुला के जिला महासचिव हैं अनवर खान

बताया जा रहा है कि अनवर खान के घर पर हुए आतंकी हमले में पुलिस के एक कांस्टेबल रमीज राजा हमले में घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान वह शहीद हो गए। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है। आपको बता दें कि अनवर खान बारामुला के जिला महासचिव हैं और साथ ही इन्हें कुपवाड़ा का प्रभारी भी बनाया गया है।

पहले भी कई बीजेपी नेता को बना चुके हैं निशाना

गौरतलब है कि इससे पहले भी आतंकी कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बना चुके हैं। इनमें से कुछ की मौत भी हुई थी। इससे पहले बीते साल जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के ओमपोरा इलाके में आतंकियों ने बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद को अपना निशाना बनाया था। यही नहीं 370 हटाए जाने की पहली वर्षगांठ के एक दिन पहले यानी चार अगस्त को को आतंकवादियों ने कुलगाम के मीर बाजार में बीजेपी सरपंच आरिफ अहमद को गोली मार दी थी। इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story