×

भाजपा उपाध्यक्ष ओम माथुर ने राहुल गांधी पर की अभद्र टिप्पणी

Admin
Published on: 11 March 2016 1:00 PM GMT
भाजपा उपाध्यक्ष ओम माथुर ने राहुल गांधी पर की अभद्र टिप्पणी
X

सूरत: केंद्र की सत्ताधारी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और यूपी प्रभारी ओम माथुर ने जेएनयू मुद्दे को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर एक अभद्र टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि अभी राहुल गांधी की फैक्ट्री बंद है, नहीं तो राहुल के बेटे का नाम भी इस मामले में शामिल होता।

शुक्रवार को ओम माथुर सूरत में एक कार्यकर्ता सम्मलेन में शिरकत कर रहे थे। सम्मलेन में पत्रकारों से बातचीत करते उन्होंने जेएनयू मामले का ठीकरा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सिर पर फोड़ा।

राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज हो राष्ट्रद्रोह का मुकदमा

माथुर ने कहा कि अफजल जैसे आतंकवादी के पक्ष में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने वालों का सर्मथन करने पर राहुल गांधी के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा होना चाहिए।

यूपीए शासनकाल में माल्या ने लिए थे बैंकों से लोन

लिकर किंग विजय माल्या से जुड़े सवाल के जवाब में ओम माथुर ने केंद्र सरकार का बचाव किया। उन्होंने कहा कि माल्या के घोटाले के लिए भी कांग्रेस ही जिम्मेदार है। उन्होंने जो भी घोटाले किये हैं वह कांग्रेस के शासनकाल में ही किये है। विजय माल्या पर बैंकों का नौ हजार रुपए लोन है। वह विदेशों में हैं। विपक्षी दल सरकार पर माल्या को भगाने का आरोप लगा रही है।

जुर्माना भरें श्री श्री रविशंकर

श्री श्री रविशंकर के बारे में पूछे जाने पर ओम माथुर ने कहा कि श्रीश्री रविशंकर जुर्माना भरे, उनपर कानून अपना काम करेगा और पीएम नरेंद्र मोदी कानून के तहत ही जाएंगे। आप को बता दें कि श्री श्री रवि शंकर पर पांच करोड रुपए का जुर्माना लगा है जिसे देने से उन्होनें साफ मना कर दिया है. वहीं पीएम मोदी इनके एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं।

यूपी चुनाव में नहीं होगा भाजपा-सपा गठबंधन

ओम माथुर ने अगले वर्ष यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा सरकार बनाने के लिए सपा के साथ कोई समझौता नहीं करेगी।

Admin

Admin

Next Story