×

दीपिका-भंसाली के सिर पर 10 करोड़ का इनाम रखने वाले BJP नेता का इस्तीफा

aman
By aman
Published on: 29 Nov 2017 8:09 AM GMT
दीपिका-भंसाली के सिर पर 10 करोड़ का इनाम रखने वाले BJP नेता का इस्तीफा
X
दीपिका-भंसाली के सिर पर 10 करोड़ का इनाम रखने वाले BJP नेता का इस्तीफा

चंडीगढ़: फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हो रहे विरोध के बीच हरियाणा बीजेपी के मीडिया प्रभारी सूरज पाल अमू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। गौरतलब है, कि अमू उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने 'पद्मावती' की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली के सिर काटने पर 10 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें ...मेरठ में नेता का ऐलान- दीपिका-भंसाली की गर्दन काटने पर 5 करोड़ का इनाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूरजपाल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कट्टर से नाराज हैं। अमू ने सीएम खट्टर पर भड़ास निकालते हुए कहा है, कि उन्होंने भारी मन से इस्तीफा दिया है। बोले, 'मैं हरियाणा के सीएम के व्यवहार से दुखी हूं। मैंने इतना घमंडी बीजेपी सीएम कभी नहीं देखा, जिसे अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और समुदाय के प्रतिनिधियों की परवाह ही नहीं है।'

ये भी पढ़ें ...पद्मावती के ‘घूमर’ पर थिरकी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू, वीडियो वायरल



ज्ञात हो, कि सूरजपाल अमू के विवादित बोल के बाद बढ़े सियासी घमासान के बीच बीजेपी ने उनके खिलाफ कार्रवाई का संकेत देते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को पद्मावती को लेकर देशभर में जारी बयानबाजी पर नेताओं को कड़ी फटकार लगाई थी, सूरजपाल के इस्तीफे को भी उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story