×

उमा भारती की तबियत बिगड़ी: जांच रिपोर्ट से परेशान, पहाड़ों पर क्वारंटीन

भाजपा नेता उमा भारती की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। बता दें कि उमा भारती इन दिनों बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम की यात्रा पर थी

Shivani
Published on: 27 Sep 2020 3:56 AM GMT
उमा भारती की तबियत बिगड़ी: जांच रिपोर्ट से परेशान, पहाड़ों पर क्वारंटीन
X

नई दिल्ली. भाजपा नेता उमा भारती की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। बता दें कि उमा भारती इन दिनों बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम की यात्रा पर थी। ऐसे में वे उत्तराखंड में ही क्वारंटीन हो गयी हैं। यहां ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच स्थित वन्दे मातरम कुञ्ज में फ़िलहाल के लिए उमा भारती रह रही हैं।

उमा भारती कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की कद्दावर नेता उमा भारती कई दिनों से उत्तराखंड के पहाड़ों की यात्रा पर हैं। अभी हाल ही में उन्होंने केदानाथ धाम की यात्रा की थी। इसी दौरान उनका स्वास्थ्य बिगड़ा। जांच में पता चला कि उमा भारती कोरोना से संक्रमित हो गयी हैं। ऐसे में उमा भारती हरिद्वार के पास एक आश्रम में सेल्फ क्वारंटीन हों गयी।

हरिद्वार के पास हुईं क्वारंटाइन

उमा भारती ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा, ' मै आपकी जानकारी मै यह डाल रही हू की मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्यूँकि मुझे 3 दिन से हलका बुख़ार था।'



ये भी पढ़ेंः PM मोदी की सौगात: उत्तराखंड में सीवेज प्लांट का लोकार्पण, नमामि गंगे मददगार

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंस का पालन किया लेकिन फिर भी क़ोरोना पोज़िटिव हो गयीं।

बद्रीनाथ केदारनाथ यात्रा पर थी उमा भारती

उमा भारती ने खुद के क्वांरटीन होने की भी जानकारी दी कि वह फ़िलहाल हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वॉरंटीन हैं, जो की उनके परिवार के जैसा ही है। उन्होंने कहा, '4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊँगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरो के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी। इसके साथ ही उमा भारती ने उनके सम्पर्क में आये सभी लोगों से अपील की कि वे अपनी कोरोना जांच करवा लें और सावधानी बरते



उत्तराखडं के शिक्षा मंत्री भी कोरोना संक्रमित

बता दें कि इसके पहले हाल में केदारनाथ में उनके साथ दर्शन के लिए गए उत्तराखडं के शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उमा भारती ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि केदारनाथ में उनके साथ रहे उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने कहा ​था कि श्री केदारनाथ बाबा के दर्शन करके जब वह रुद्रप्रयाग पहुंची तो शाम को 7 बजे खबर मिली कि उनके साथ केदारनाथ में रहे उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत कोरोना से संक्रमित हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story