×

BJP Leader Video: गालीबाज बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी से बचाने नहीं आया कोई आगे, महिला ने लगाया आरोप

BJP Leader Video: नोएडा के पॉस सोसाइटी सेक्टर 98 बी ग्रैंड ओमेक्स अपार्टमेंट में जिस तरह से एक महिला के साथ सरेआम अभद्रता हुई उससे वहां की सुरक्षा पर भी महिलाओं ने सवाल खड़े किए हैं।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 6 Aug 2022 10:30 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2022 11:06 AM GMT)
X

BJP leader Video victim woman in Noida (Image: Social Media)

BJP Leader Video: नोएडा में बीजेपी के युवा नेता श्रीकांत त्यागी का अब तक पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है। बीजेपी नेता की तलाश चार टीमें लगाई गई हैं। उनकी पत्नी, ड्राइवर और मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही त्यागी की कई लग्जरी गाड़ियों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। इन सबके बीच महिला ने अपनी सोसाइटी में सुरक्षा नहीं मिलने पर सवाल खड़े किए हैं।

पीड़ित महिला का आरोप

नोएडा के पॉस सोसाइटी सेक्टर 98 बी ग्रैंड ओमेक्स अपार्टमेंट में जिस तरह से एक महिला के साथ सरेआम अभद्रता हुई उससे वहां की सुरक्षा पर भी महिलाओं ने सवाल खड़े किए हैं। महिला का कहना है कि जब श्रीकांत त्यागी बद्दमीजी कर रहा था तो वहां सुरक्षा गार्ड, तमाम लोग खड़े थे लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। इसके बाद खुद महिला ने अपने महिलाओं के ग्रुप में एक वीडियो शेयर किया तो उसे देखकर महिलाएं वहां एकत्रित हुई और फिर उन्हें बचाया। महिला ने सीएम योगी से कहा कि आप कहते हैं कि उत्तर प्रदेश और नोएडा में सब सुरक्षित हैं। लेकिन जिस तरह से बीजेपी नेता ने उनके साथ अभद्रता की अब उन्हें न्याय चाहिए।

शुक्रवार को वीडियो हुआ था वायरल

गौरतलब है की बीजेपी नेता का महिला से विवाद पेड़ लगाने को लेकर शुरू हुआ था। जिसके बाद श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ अभद्रता की और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में श्रीकांत त्यागी महिला को धमकाते और गालियां देते सुनाई दे रहे हैं। महिला के मुताबिक श्रीकांत त्यागी जो अलेक्जेंड्रा डी 003 में रहते हैं, शुक्रवार दोपहर सोसाइटी की कॉमन एरिया में गलत तरीके से पौधा लगा रहे थे। जब महिला ने उन्हें इसके लिए टोका तो वह भड़क उठे और मारपीट पर उतारू हो गए। वीडियो में महिला त्यागी को दूर रहने की नसीहत भी दे रही है लेकिन त्यागी सत्ता के नशे में चूर उसे अपना धौंस दिखाता रहा। यही नहीं सबके सामने गालियां दी, देख लेने की भी बात कही। अब त्यागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story