×

BJP नेता के बिगड़े बोल, लगाया केजरीवाल पर इतना बड़ा आरोप, कहा-

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद आम आदमी पार्टी ने रिकॉर्ड तोड़ जीत पाई है इसके बाद अरविंद केजरीवाल का फिर से मुख्यमंत्री बनना तय है। चुनाव के पहले भी केजरीवाल को लेकिन  बीजेपी नेता 'आतंकवादी' कह रहे थे, जो नतीजों के बाद भी जारी है।

suman
Published on: 12 Feb 2020 3:46 PM GMT
BJP नेता के बिगड़े बोल, लगाया केजरीवाल पर इतना बड़ा आरोप, कहा-
X

नई दिल्ली दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद आम आदमी पार्टी ने रिकॉर्ड तोड़ जीत पाई है इसके बाद अरविंद केजरीवाल का फिर से मुख्यमंत्री बनना तय है। चुनाव के पहले भी केजरीवाल को लेकिन बीजेपी नेता 'आतंकवादी' कह रहे थे, जो नतीजों के बाद भी जारी है।

इस फेहरिस्त में विश्वास नगर सीट से बीजेपी विधायक ओमप्रकाश शर्मा ने दिल्ली के निर्वतमान सीएम पर निशाना साधते हुए कहा, 'अरविंद केजरीवाल एक भ्रष्ट आदमी है। आतंकवादियों के साथ उनकी सहानुभूति है। वह पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता की भूमिका निभाते हैं। वास्तव में आतंकवादी शब्द उनके लिए सबसे उपयुक्त है।'

यह पढ़ें...महाराष्ट्र सरकार ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, किया ऐसा ऐलान

बता दें कि आप ने दिल्ली की 70 सीटों में से 62 पर दर्ज की है। वहीं बीजेपी को 8 सीटें मिली हैं। बीजेपी नेता ओपी शर्मा ने विश्वास नगर सीट से आम आदमी पार्टी के दीपक सिंगला को 16 हजार 457 वोटों के अंतर से हरा दिया। शर्मा को जहां कुल 65 हजार 830 वोट मिले। वहीं सिंगला को 49 हजार 373 वोट मिले।

यह पढ़ें...पीएम मोदी के लिए एक और चिंताजनक खबर, सरकार के सामने आई एक औऱ चुनौती

बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के दौरान बिरयानी, शाहीन बाग, बांग्लादेश, पाकिस्तान, आतंकवादी जैसे शब्दों का लगातार प्रयोग किया। दिल्ली के स्थानीय नेताओं में कपिल मिश्रा, परवेश वर्मा और तेजिंदर सिंह बग्गा तीन ऐसे चेहरे थे जिन्होंने लगातार मीडिया में आकर पाकिस्तान और आतंकवादी शब्दों का प्रयोग किया था। चुनाव में इन सबको अपने-अपने क्षेत्र में करारी हार मिली है।

suman

suman

Next Story