×

राजस्थान: स्वाइन फ्लू से BJP विधायक कीर्ति कुमारी का निधन

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक कीर्ति कुमारी की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई है। भीलवाड़ा के मांडलगढ़ से बीजेपी विधायक कीर्ति कुमारी का जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा था। हाल में ही उन्होंने 50 साल पूरे किए थे।

priyankajoshi
Published on: 28 Aug 2017 8:15 AM GMT
राजस्थान: स्वाइन फ्लू से BJP विधायक कीर्ति कुमारी का निधन
X

जयपुर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक कीर्ति कुमारी की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई है। भीलवाड़ा के मांडलगढ़ से बीजेपी विधायक कीर्ति कुमारी का जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा था। हाल में ही उन्होंने 50 साल पूरे किए थे।

ये भी पढ़ें... उप्र में स्वाइन फ्लू को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवाइजरी



सीएम ने किया ट्विट

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्विटर पर कीर्ति कुमारी के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया कि 'कीर्ति कुमारी जी के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करती हूं। उनका निधन मेरे और समस्त बीजेपी परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। वह हमारे परिवार का एक अभिन्न अंग थीं। ईश्वर से प्रार्थना है कि इस दुःखद घड़ी में उनके परिवारजनों को इस आघात को सहने की शक्ति प्रदान करें।'

ये भी पढ़ें... यूपी समेत कई राज्यों में स्वाइन फ्लू का कहर जारी, 500 से ज्यादा हो चुकी मौत

बड़ी संख्या में पहुंचे नेता

उनके इलाज में कई डॉक्टरों की टीम लगी हुई थी। उनकी निधन की खबर सुनकर बड़ी संख्या में बीजेपी विधायक और नेता अस्पताल पहुंच चुके हैं। एक विधायक होने के साथ ही कीर्ति कुमारी विधानसभा की कई समीतियों से भी जुड़ी रहीं और पार्टी में विभिन्न पदों पर रहीं।

फोटो साभार: ANI

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story