गृह मंत्री अमित शाह से मिले भाजपा विधायक आकाश सक्सेना, नए रामपुर के निर्माण को लेकर हुई चर्चा

Rampur MLA Meets HM Amit Shah: सपा के सबसे मजबूत किले रामपुर विधानसभा क्षेत्र में आजादी के बाद पहली बार कमल खिलाने वाले भाजपा विधायक आकाश सक्सेना का शीर्ष नेताओं से मिलने का सिलसिला जारी है।

Network
Newstrack Network
Published on: 21 Dec 2022 1:44 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2022 1:46 PM GMT)
Rampur MLA Akash Saxena Meets Home Minister Amit Shah
X

Rampur MLA Akash Saxena Meets Home Minister Amit Shah (Image: Newstrack)

Rampur MLA Meets HM Amit Shah: भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक रामपुर के स्थानीय मुददों को लेकर चर्चा हुई। जिसमें केंद्रीय मंत्री ने भरोसा दिया कि नए रामपुर के निर्माण और रामपुर को फिर से उद्योग नगरी बनाया जाएगा। जिसका लाभ रामपुर के बेरोजगार युवाओं को मिल सकेगा।

सपा के सबसे मजबूत किले रामपुर विधानसभा क्षेत्र में आजादी के बाद पहली बार कमल खिलाने वाले भाजपा विधायक आकाश सक्सेना का शीर्ष नेताओं से मिलने का सिलसिला जारी है। बुधवार को उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक यह मुलाकात चली। जिसमें अमित शाह ने रामपुर के बारे में जानकारी ली।

भाजपा विधायक ने बताया कि रामपुर उद्योगों की नगरी कहलाता था। जहां तमाम बडे बडे उद्योग थे। लेकिन, रामपुर के कुछ नेताओं ने रामपुर को आर्थिक रूप से बर्बाद करने का काम किया। जिसकी वजह से रामपुर के उद्योग समाप्त हो गए और रामपुर के युवाओं का इसका खामियाजा भुगतना पड रहा है।

उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री से रामपुर को फिर से उद्योग नगरी बनाने और नए रामपुर के निर्माण में सहयोग करने की अपील की। जिस पर गृहमंत्री ने आश्वस्त किया कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर रामपुर के विकास, उत्थान, प्रगति के लिए काम करेंगी। उन्होंने रामपुर की सांस्कृतिक विरासत और ऐतिहासिक पहलुओं को लेकर भी जानकारी ली।

भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने बताया कि उन्होंने आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया है। उनसे मिलने के बाद एहसास हुआ कि उनकी कार्यशैली एवं देश के प्रति अटल निष्ठा प्रत्येक व्यक्ति के लिए किस प्रकार से प्रेरणादायक है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story