TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

कंगना के बयान पर बवाल : राहुल गांधी बोले - 700 किसानों की मौत के बाद भी नहीं भरा बीजेपी वालों का मन

Haryana Election : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसानों को लेकर दिए बीजेपी सांसद कंगना रनौत के बयान पर करारा प्रहार किया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 Sep 2024 1:17 PM GMT (Updated on: 25 Sep 2024 1:44 PM GMT)
Rahul Gandhi
X

राहुल गांधी (Pic - Social Media)

Haryana Election : बॉलीवुड अभिनेत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत के किसानों को लेकर दिए बयान के बाद से बवाल मचा हुआ है। कंगना के बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया था, इसके बाद कंगना ने भी कहा था कि हम अपने शब्द वापस लेते हैं। हालांकि उनके बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस नेता एवं लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर करारा प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े किए हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी? 700 से ज़्यादा किसानों, खास कर हरियाणा और पंजाब के किसानों की शहादत ले कर भी भाजपा वालों का मन नहीं भरा। उन्होंने आगे लिखा, INDIA हमारे अन्नदाताओं के विरुद्ध भाजपा का कोई भी षडयंत्र कामयाब नहीं होने देगा। अगर किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जाएगा तो मोदी जी को फिर से माफी मांगनी पड़ेगी।

जानिए कंगना ने क्या कहा था?

बता दें कि बता दें कि कंगना रनौत ने बीते मंगलवार को किसान बिल को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि किसान भारत की प्रगति के मजबूत स्तंभ है। कृषि कानूनों का कुछ ही राज्यों में विरोध हुआ था। किसानों के हित के लिए किसान बिल को फिर से वापस लाया जाए। कंगना के इस बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया था। इसके बाद कंगना के सफाई देते हुए कहा था कि हम अपने शब्द वापस लेते हैं। कंगना ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने मुझसे किसान कानून पर कुछ सवाल पूछे और मैंने सुझाव दिया कि किसानों को प्रधानमंत्री मोदी से किसान कानून वापस लाने का अनुरोध करना चाहिए। मेरे इस बयान से कई लोग निराश और हताश हैं। जब किसान कानून प्रस्तावित किया गया था, तो हममें से कई लोगों ने इसका समर्थन किया था, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने बड़ी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ इसे वापस ले लिया और हम सभी कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य है कि हम उनके शब्दों की गरिमा का सम्मान करें।”

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story