×

दिल्ली हिंसा: BJP सांसद बोले- शाहीन बाग किसी के बाप का नहीं, एक-एक को चुन कर..

Ashiki
Published on: 25 Feb 2020 12:46 PM GMT
दिल्ली हिंसा: BJP सांसद बोले- शाहीन बाग किसी के बाप का नहीं, एक-एक को चुन कर..
X

बेगूसराय: बीजेपी राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने दिल्ली में हिंस को लेकर कांग्रेस पर वार किया है। राकेश सिन्हा ने कांग्रेस पर वामपंथी और सांप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। राकेश सिन्हा ने दिल्ली में जारी हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी, उनकी पार्टी और देश के वामपंथी सांप्रदायिक तत्वों को संरक्षण और प्रोत्साहन दे रहे हैं। उनके संविधान विरोधी काम को संविधान की रक्षा बता रही है।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: खत्म हुआ सुन्नी वक्फ बोर्ड के दस्तावेजों से ‘बाबरी मस्जिद’ का नाम

शाहीन बाग में जारी आंदोलन सत्याग्रह नहीं, दुराग्रह....

सिन्हा ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आगमन का हवाला देते हुए कहा कि देश में जब एक मेहमान आया हो, देश की प्रतिष्ठा दांव पर हो उस वक्त दिल्ली में जो घटना घटी उसने देश में गृह युद्ध की स्थिति पैदा कर दी है और इसका एक ही निदान है कि शाहीन बाग में बैठे लोगों को चुन-चुन कर उठाया जाए‌। शाहीन बाग किसी के बाप की बपौती नहीं है, वो सार्वजनिक स्थान है। राकेश सिन्हा ने शाहीन बाग में जारी आंदोलन को सत्याग्रह नहीं, दुराग्रह की संज्ञा दी।

Image result for rakesh sinha

उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जंगलराज कायम करने वाले लोग आज कानून और बेरोजगारी की बात कर रहे हैं। जंगल राज की स्थापना करने वाले लोगों को विकास और कानून की बात करने का अधिकार नहीं है। तेजस्वी के पास विकास का तेज नहीं है। वो सिर्फ जातिवाद की राजनीति करते हैं।

ये भी पढ़ें: बहुत सस्ता हुआ सोना: अब तक की सबसे बड़ी गिरावट, यहां जानें भाव

Ashiki

Ashiki

Next Story