×

#RamRahim: के बचाव में बीजेपी के महाराज और स्वामी, शर्म घोल के पी गए

Rishi
Published on: 25 Aug 2017 3:39 PM GMT
#RamRahim: के बचाव में बीजेपी के महाराज और स्वामी, शर्म घोल के पी गए
X

नई दिल्ली: रेपिस्ट बाबा गुरमीत राम रहीम सजा मामले में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने जो बयान दिया है वो बीजेपी के लिए गले की हड्डी बनने वाला है। महाराज कहते हैं कि कोर्ट करोड़ों भक्तों की नहीं सुन रहा है। कोर्ट ने बाबा के भक्तों के साथ सही नहीं किया है।

ये भी देखें:#RamRahim: बाबा के गुंडों से डरा रेलवे, 91 एक्सप्रेस और 120 पैसेंजर ट्रेनें रद्द

महाराज इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा, एक शिकायतकर्ता के आधार पर कैसे कोई करोड़ो भक्तों को नजर अंदाज कर सकता है। महाराज ने पूरे प्रकरण को भारतीय संस्कृति को बदनाम करने की साजिश बताया है।

बीजेपी सांसद ने कोर्ट के निर्णय पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक शिकायतकर्ता सही है या करोड़ों भक्त। सीधे-सादे राम रहीम को बुला लिया, नुकसान के लिए कोर्ट भी जिम्मेदार है।

ये भी देखें:खट्टर सरकार अब तक कोई भी हिंसा को नहीं कर पाई काबू, आखिर क्यों?

सिर्फ साक्षी ही नहीं बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने भी राम रहीम का बचाव करते हुए ट्वीट किया, 'साधुओं के लिए नया खतरा: राजनेता और आश्रमों में रहने वाले स्वामीजी को जेल भेजकर आश्रम की संपत्ति पर कब्जा करना चाहते हैं। साधुओं को अपने उत्तराधिकारियों को आगे बढ़ाना चाहिए।'



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story