×

BJP के महाराज बोले- जामा मस्जिद तोड़ो, मूर्तियां न मिलें तो मुझे फांसी चढ़ा देना

जहां इस समय देश में हिंदूवादी पार्टियों में अयोध्‍या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर बयानबाजी तेज हुई है। वहीं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिल्‍ली की जामा मस्जिद को तोड़ने का बयान दे नए विवाद को जन्म दे दिया है। सांसद ने कहा कि आप जामा मस्जिद तोड़िए और यदि मस्जिद की सीढ़ियों के नीचे मूर्तियां न मिलें तो मुझे फांसी पर लटका दीजिए।

Rishi
Published on: 23 Nov 2018 2:34 PM GMT
BJP के महाराज बोले- जामा मस्जिद तोड़ो, मूर्तियां न मिलें तो मुझे फांसी चढ़ा देना
X

लखनऊ: जहां इस समय देश में हिंदूवादी पार्टियों में अयोध्‍या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर बयानबाजी तेज हुई है। वहीं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिल्‍ली की जामा मस्जिद को तोड़ने का बयान दे नए विवाद को जन्म दे दिया है। सांसद ने कहा कि आप जामा मस्जिद तोड़िए और यदि मस्जिद की सीढ़ियों के नीचे मूर्तियां न मिलें तो मुझे फांसी पर लटका दीजिए।

यह भी पढ़े : छावनी बनी अयोध्या: विहिप की धर्मसभा को लेकर प्रशासन सख्त

साक्षी ने कहा, मैं राजनीति में जब आया तो मेरा पहला बयान मथुरा में था। मैंने उस वक्‍त कहा था कि ‘अयोध्‍या, मथुरा छोड़ो…दिल्‍ली की जामा मस्जिद तोड़ो। अगर सीढ़ि‍यों में मूर्तियां न मिले तो मुझे फांसी पर लटका देना। मैं आज भी अपने उस बयान पर कायम हूं।

साक्षी ने कहा, मुगल शासकों ने 3000 से ज्‍यादा मस्जिदों का निर्माण मंदिरों को तोड़ कर कराया था।

यह भी पढ़े : अयोध्या के पहले बीएचयू से राम मंदिर के लिए उठेगी आवाज, विहिप ने कसी कमर

साक्षी ने कहा, बीजेपी अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण को लेकर पूरी तरह स्‍पष्‍ट है। राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश यादव इस मसले पर अपना रुख स्‍पष्‍ट करें।

महाराज ने कहा, उम्‍मीद है मोदी सरकार 2019 के चुनाव से पहले सोमनाथ मंदिर की तरह ही अयोध्‍या में राम मंदिर बनाने के लिए कानून लाएगी।

ये भी देखें : प्रयागराज : हाईकोर्ट से हजारों अधिवक्ता कूच करेंगे अयोध्या

आपको बता दें, इस समय अयोध्‍या दुनिया भर की नजरों में है, क्योंकि शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ ही विश्व हिंदू परिषद् भी वहां बड़ा कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story