×

Sanghamitra Maurya Video: जब रामायण सुनते हुए भावुक हुईं बीजेपी सांसद, वायरल हुआ वीडियो

Sanghamitra Maurya Video: वहीं इस वीडियो पर लोग कमेट भी कर रहे हैं कि कहीं यह टिकट कटने के आंसू तो नहीं हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 2 April 2024 12:29 PM GMT (Updated on: 2 April 2024 12:51 PM GMT)
Sanghamitra Maurya Video: जब रामायण सुनते हुए भावुक हुईं बीजेपी सांसद, वायरल हुआ वीडियो
X

Sanghamitra Maurya Video: बीजेपी की बदायूं से लोकसभा सांसद संघमित्रा मौर्य का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रामायण सुनते हुए भावुक हो गईं और अपने आंसूयों को पोछती हुई नजर आईं। वहीं इस वीडियो पर लोग कमेट भी कर रहे हैं कि कहीं यह टिकट कटने के आंसू तो नहीं हैं। इस दौरान वहां पर योगी सरकार में मंत्री गुलाबो देवी भी उनके बगल में बैठी नजर आईं।

बीजेपी सांसद संघमित्रा मौय स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं। वह वर्तमान में बीजेपी की बदायूं से लोकसभा सांसद हैं। उनका भाजपा ने इस बार टिकट काट दिया है। रामायण सुनते हुए संघमित्रा मौर्य का यह भावुक होता हुआ वीडियो लोगों में चर्चा का का विषय बन गया है।

टिकट कटने के आंसू तो नहीं

कोई इसे भावनाओं से जोड़ रहा है तो वहीं कई लोग इसे टिकट कटने को लेकर देख रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। जो भी हो लेकिन इस समय संघमित्रा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

पिता रामचरितमानस को लेकर दिए थे विवादित बयान और अब बेटी...

अब यह चर्चा भी हो रही है कि जहां संघमित्रा मौर्य के पिता स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू देवी-देवताओं और हिंदू धर्म ग्रंथा और रामचरितमानस को लेकर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहे हैं तो वहीं अब उनकी बेटी रामायण सुन कर इतनी भावुक हो गई।

पहले रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान दिया, फिर अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को धोखा बता दिया। हाल ही में दिवाली के समय भी स्वामी प्रसाद के माता लक्ष्मी को लेकर दिए बयान पर भी सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया था और हाल ही में उन्होंने कहा था कि हिंदू धर्म नहीं, एक धोखा है।

रामचरितमानस की कुछ पंक्तियों को लेकर सवाल उठाए थे

स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ समय पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस की कुछ पंक्तियों को लेकर सवाल उठाए थे और उन्हें हटाने की मांग की थी, वहीं साधु संतों को लेकर उनके बोल किसी से छुपे नहीं हैं। पिछले साल ओबीसी सम्मेलन के दौरान एक शख्स ने उन पर जूता भी उछाल दिया था, आरोपी शख्स वकील की ड्रेस में आया था, हालांकि बाद में उनके समर्थकों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की थी।

अब वहीं बेटी का रामायण सुनकर भावुक होना काफी कुछ कहता है। अब चर्चा यह भी हो रही है कि स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू देवी-देवताओं और रामचरितमानस को लेकर जो बयान दिए उसके पीछे कहीं राजनीति चाल तो नहीं थी?

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story