×

सुब्रमण्यम स्वामी ने 'आधार' को बताया राष्ट्र के लिए खतरा, PM को लिखेंगे पत्र

aman
By aman
Published on: 31 Oct 2017 12:23 PM GMT
सुब्रमण्यम स्वामी ने आधार को बताया राष्ट्र के लिए खतरा, PM को लिखेंगे पत्र
X
अयोध्या विवाद: सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर फिर तूफान

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने 'आधार' को राष्ट्र के लिए खतरा बताया है। उन्होंने मंगलवार (31 अक्टूबर) को कहा, कि वो इस मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखेंगे। स्वामी ने ये जानकारी ट्वीट कर दी है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सुप्रीम कोर्ट केंद्र सरकार की और से दी जाने वाली हर सेवाओं के लिए आधार को अनिवार्य करने के फैसले को खारिज कर देगा।

पीएम को लिखेंगे चिट्ठी

बता दें, कि सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को ही आधार को अनिवार्य करने के सरकार के फैसले के खिलाफ दायर की गई याचिकाओं पर सुनवाई के लिए पांच जजों की बेंच का गठन किया था। स्वामी का यह बयान बेंच के गठन के ठीक बाद आया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं बहुत ही जल्द पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर इस बात की जानकारी देने वाला हूं कि आधार किस तरह से राष्ट्र के लिए खतरा है। मुझे विश्वास है कि सुप्रीम कोर्ट भी सरकार के इस फैसले को खारिज कर देगा।’



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story