×

रजनी इफेक्ट ! तमिलनाडु में पन्नीरसेल्वम करेंगे बीजेपी के साथ गठबंधन

Rishi
Published on: 20 May 2017 10:51 AM GMT
रजनी इफेक्ट ! तमिलनाडु में पन्नीरसेल्वम करेंगे बीजेपी के साथ गठबंधन
X

चेन्नई : शुक्रवार जब तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम पीएम मोदी से मिले तो न्यूज़ ट्रैक डॉट कॉम ने कहा कि नमो की शरण में पन्नीरसेल्वम, ये कहीं रजनी इफेक्ट तो नहीं….हो भी सकता है ठीक ऐसा ही हुआ भी शनिवार पन्नीरसेल्वम ने राज्य की राजनीति में हलचल पैदा कर दी। उन्होंने एक के बाद एक दो ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन की बात की। पहले उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन पर निर्णय निकाय चुनावों की घोषणा के बाद लिया जाएगा।

ये भी देखें : थलैवा रजनीकांत की आमद ने उड़ा दी, तमिलनाडु के नेताओं की नींद

हालांकि इसके कुछ ही देर बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, "हमारा मतलब यह है कि निकाय चुनाव की घोषणा के बाद ही किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन के बारे में सोचा जाएगा।"

इससे पहले के ट्वीट में उन्होंने कहा था, हम निकाय चुनाव की घोषणा के बाद ही भाजपा के साथ गठबंधन पर फैसला लेंगे। हालांकि इस ट्वीट को पोस्ट किए जाने के कुछ देर बाद ही हटा दिया गया।

पन्नीरसेल्वम के पहले ट्वीट से राज्य की राजनीति में हलचल पैदा हो गई। इसकी वजह यह रही कि उनकी ओर से यह ट्वीट शुक्रवार को नई दिल्ली में उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात और अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में उतरने की संभावनाओं के बीच आया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story