पलटवार ! कमलनाथ के मंत्री ने चॉकलेटी चेहरे पर हेमा को लपेटा

सूबे की कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्‍जन सिंह वर्मा ने बीजेपी सांसद और हेमा मालिनी पर टिप्‍पणी कर राजनीति का पारा बढ़ा दिया है। वर्मा ने कहा, बीजेपी के पास चिकने चेहरे हैं ही नहीं। बीजेपी का दुर्भाग्‍य है कि उसके पास खुरदुरे चेहरे हैं और ऐसे चेहरों को लोग नापसंद करते हैं।

Rishi
Published on: 27 Jan 2019 2:15 PM GMT
पलटवार ! कमलनाथ के मंत्री ने चॉकलेटी चेहरे पर हेमा को लपेटा
X

भोपाल : सूबे की कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्‍जन सिंह वर्मा ने बीजेपी सांसद और हेमा मालिनी पर टिप्‍पणी कर राजनीति का पारा बढ़ा दिया है। वर्मा ने कहा, बीजेपी के पास चिकने चेहरे हैं ही नहीं। बीजेपी का दुर्भाग्‍य है कि उसके पास खुरदुरे चेहरे हैं और ऐसे चेहरों को लोग नापसंद करते हैं। एक हेमा मालिनी हैं, जिन्‍हें वोट के लिए बीजेपी के नेता नृत्‍य कराते रहते हैं।

ये भी देखें : प्रियंका गांधी पर कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बोल, चॉकलेटी चेहरों के अलावा कांग्रेस के पास कुछ नहीं

उन्होंने कहा, 'अरे सराहना करो कि ईश्वर ने प्रियंका गांधी को इतना सुंदर बनाया है, जिससे ममत्व, स्नेह झलकता है। ऐसे शब्‍दों का प्रयोग कर कैलाश जी और बीजेपी अपनी गरिमा गिरा रहे हैं।

आपको बता दें, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के 'चॉकलेटी चेहरे' वाले बयान पर सज्‍जन ने यह टिप्‍पणी की है।

ये भी देखें : प्रयागराज में कुंभ पहुंचे अखिलेश, कहा- यमुना किनारे मेरी जन्म स्थली और गंगा किनारे कर्मस्थली

क्या कहा था कैलाश ने

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ाया जाए तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है। इसी तरह, प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है। अगले लोकसभा चुनाव में मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं, इसलिए वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story