BJP संसदीय दल की बैठक में भावुक हुए PM, बोले- जड़ों को और मजबूत करें

BJP संसदीय दल की बैठक में भावुक हुए PM, मोदी का हुआ जोरदार स्वागत

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनावों में जीत के बाद बीजेपी के हौसले काफी बुलंद हैं। जल्द ही दोनों राज्यों में नई सरकार का गठन होना है। इस बीच बुधवार (20 दिसंबर) को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक को पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया। बताया जाता है अपने संबोधन में पीएम मोदी तीन बार बेहद भावुक हुए। पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए उन्होंने पुराने दिनों को याद किया।

गुजरात और हिमाचल चुनावों में जीत पर बोलते हुए पीएम मोदी ने बताया, कि गुजरात में बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़कर चल गए थे, लेकिन पार्टी मजबूती के साथ खड़ी रही। इन चुनावों में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की, जिसका नतीजा सबके सामने है। उन्होंने अपने भाषण में सभी को साथ रहने का संदेश दिया। साथ ही सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने को भी कहा।

बूथ लेवल पर और मजबूती की जरूरत
पीएम मोदी ने कहा, कि ‘हमें 2019 के चुनावों को देखते हुए अपनी जड़ों को और मजबूत करना होगा। पार्टी को बूथ लेवल पर और भी मजबूत करने की जरूरत है।’

कांग्रेस की कोशिश हास्यास्पद
बैठक को अमित शाह ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा, कि ‘इस चुनाव में पचास प्रतिशत से भी अधिक वोट पाना एक बड़ी बात है। कांग्रेस इस हार में भी जीत ढूंढने की कोशिश कर रही है, यह हास्यास्पद है।’

कृष्णा राज हुईं बीमार 
इससे पहले संसदीय दल की बैठक में अमित शाह ने पीएम मोदी को लड्डू खिलाकर दोनों राज्यों में पार्टी की जीत की बधाई दी। इस मौके पर संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने भी गुजरात और हिमाचल जीत के लिए पीएम और पार्टी अध्यक्ष का अभिनंदन किया। इसी बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णा राज को चक्कर आ गया। इसके बाद उन्हें तुरंत राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया।