×

Modi Government 8 Years: बड़ा इवेंट PM मोदी का शिमला में, जुड़ेंगे लाखों किसान

Modi Government 8 Years: प्रधानमंत्री मोदी 31 मई को हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे। यह कार्यक्रम राजधानी शिमला में आयोजित होगा। कहा जा रहा है कि बीजेपी के इस मेगा इवेंट में लाखों किसान जुड़ेंगे।

aman
Written By aman
Published on: 26 May 2022 2:37 PM GMT
Modi Government 8 Years: बड़ा इवेंट PM मोदी का शिमला में, जुड़ेंगे लाखों किसान
X

Modi Government 8 Years: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार के केंद्र में 8 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हिमाचल प्रदेश में बड़ा आयोजन होने जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) 31 मई को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) का दौरा करेंगे। यह कार्यक्रम राजधानी शिमला में आयोजित होगा। कहा जा रहा है कि बीजेपी के इस मेगा इवेंट (BJP Mega Event) में लाखों किसान जुड़ेंगे। इस बारे में गुरुवार को मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार और बीजेपी महासचिव त्रिलोक जामवाल (Trilok Jamwal) ने जानकारी दी। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली में 50 हजार लोग जुटेंगे। पीएम मोदी के हिमाचल दौरे (Himachal Visit) के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। पीएम मोदी का रोड शो सीटीओ (CTO) से शुरू होकर रिज तक जाएगा। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी केंद्र की बीजेपी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

हिमाचल के लिए बड़ा दिन

त्रिलोक जामवाल ने आगे कहा, 'यह हिमाचल प्रदेश के लिए एक बड़ा दिन है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी केंद्रीय योजनाओं का लाभ पाने वाले लोगों से बातचीत करेंगे। जामवाल बताते हैं कि, 'प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पिछले 8 साल में देश की प्रगति और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर केंद्रित होगा।'

बता दें कि, इसी साल हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावी होने हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा बीजेपी के कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने का काम करेगी।

दौरे को सफल बनाएंगे

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के संबंध में बुधवार को शिमला स्थित बीजेपी मुख्यालय दीपकमल में पार्टी के प्रदेश नेताओं की बैठक हुई। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप (BJP State President Suresh Kashyap) ने कहा, कि 'केंद्र सरकार 30 मई 2022 को अपने 8 साल पूरे करने जा रही है। इस मौके पर हम प्रधानमंत्री के दौरे को सफल बनाएंगे। इस कार्यक्रम में शिमला संसदीय क्षेत्र से करीब 50 हजार लोग शामिल होंगे।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story