×

BJP के स्टार प्रचारकों में वरुण गांधी भी, आडवाणी को इस लिस्ट में भी नहीं मिली जगह

aman
By aman
Published on: 2 Feb 2017 12:00 PM GMT
BJP के स्टार प्रचारकों में वरुण गांधी भी, आडवाणी को इस लिस्ट में भी नहीं मिली जगह
X

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार (2 फरवरी) को तीसरे और चौथे चरणों के स्टार प्रचारकों का ऐलान कर दिया है। बीजेपी की इस सूची वरुण गांधी, मुरली मनोहर जोशी, विनय कटियार, मनोज तिवारी और राजू श्रीवास्तव सहित 40 वरिष्ठ नेताओं का नाम है। गौर करने की बात ये है कि बीजेपी के स्टार प्रचारकों की इस सूची में भी आल कृष्ण आडवाणी का नाम शामिल नहीं है।

गौरतलब है कि इससे पहले 21 जनवरी को जारी स्टार प्रचारकों की सूची में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह के अलावा 40 वरिष्ठ नेताओं का नाम था। लेकिन इस लिस्ट से बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर और वरुण गांधी आदि का नाम गायब था।

नीचे पढ़ें स्टार प्रचारकों की लिस्ट ...

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story